Logo
November 19 2018 08:11 AM

लॉन्च हुआ रिकी मिश्रा का नया सॉन्ग ''हवा के परो पर''

Posted at: Sep 14 , 2018 by Dilersamachar 5449
दिलेर समाचार, मिक्का सिंह के सुपरहिट म्यूजिक एलबम "नज़रें मिलने वाली" से चर्चा में आए गायक-संगीतकार रिक्की मिश्रा अपनी नई पेशकश हवा के परों पर गीत में नया संगीतमय अवतार लिए हुए हैं।
 
संगीत के सफ़र में कई आयाम और कई मुक़ाम हासिल कर चुके उभरते हुए प्रतिभावान गायक-संगीतकार रिक्की मिश्रा अपने संघर्ष की कहानी सुनाते हुए कहते हैं कि "मेरे लिए संघर्ष किसी तक़लीफ़ से गुज़रना नहीं बल्कि हर बार कुछ नया कर गुज़रना है।"
और कुछ नया कर गुज़रने के अपने वादे पर ख़रा उतरते उनका ये नया गीत अपने आप में एक मुक़्क़मल पेशकश है।
जिसमें एक अजब सी मिठास और रूहानियत की खुशबू भी है तो प्यार के इंतज़ार की इंतेहा को छूती यादगार धुन,दिल को छू लेने वाला संगीत और चुने हुए फूलों के शब्दों का एक गुलदस्ता,जो यक़ीनन सुनने वालों के दिल को संगीत की मस्ती की खुशबू से महका देगा।
रिक्की मूलतः झारखंड के कोडरमा के रहने वाले हैं।इनके पिता राधेश्याम मिश्रा सरकारी शिक्षक हैं वहीं माता जी भी शिक्षक हैं ।इन्होंने संगीत में स्नातक किया ।सुनील देवनाथ और पंडित कामेश्वर पाठक जी से संगीत की शिक्षा ली।रिक्की ने DAV से दसवीं की और फिर रांची यूनिवर्सिटी से स्नातक इतिहास के विषय मे किया और फिर 2007 में मुम्बई अपना भाग्य आज़माने चले गए ।।
एक तरफ़ जहां अदाकारी के नए अंदाज़ लिए नवोदिता अदाकारा मनदीप कौर की दिलकश खूबसूरती है वहीं फिर से कैमरे का सामना कर रहे रिक्की मिश्रा भी अपने अभिनय की छाप छोड़ने में कामियाब रहे हैं।
गीत के ख़ूबसूरत बोल लिखे हैं आरती सेठी ने।
स्प्रिच्युअल हाउस इंटरटेनमेन्ट के बैनर तले इसे "वायरल म्यूजिक" संगीत कंपनी ने रिलीज़ किया है।
टीवी की दुनिया के जाने माने निर्देशक कुलदीप सुसौदिया जी ने इस वीडियो के एक एक फ्रेम में इतने रंग भरे हैं कि ये प्रेम के अहसास की एक चित्रकारी प्रतीत होता है,दूसरी तरफ़ कैमरामैन वीरेंद्र के. ने भी साबित किया कि एक अच्छा टेक्नीशियन कैसे अपने जादुई स्पर्श से अपने काम को नाइ ऊंचाइयों पर ले जाता है।
सहायक निर्माता के तौर पर भरत जे.खेनी ने इस प्रस्तुति में अपना अभूतपूर्व सहयोग प्रदान किया है।
 
रिक्की मिश्रा का कहना है कि संगीत एक डोर है जो गीत और श्रोताओं को एक डोर में बांध देता है और उन्होंने दावा किया कि संगीत का ये रिश्ता इस बार उनके और सुनने वालों के बीच दिल का रिश्ता भी बन जायेगा। 
10सितंबर को ये गीत बड़े पैमाने पर विश्वभर में रिलीज़ होने जा रहा है।

ये भी पढ़े: बुराड़ी कांड: भाटिया परिवार के 11 लोगों की 'साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी' आई सामने, हुआ ये खुलासा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED