Logo
March 19 2019 12:54 AM

मनीष पांडे ने बाउंड्री लाइन पर दिखाया बड़िया स्टाइल

Posted at: Sep 25 , 2017 by Dilersamachar 5157

दिलेर समाचार,टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 293 रनों पर रोकने में कामयाबी पाई. इस बीच टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे ट्विटर पर अचानक ट्रेंड करने लगे. इसकी वजह भी थी. दरअसल, उन्होंने मैच में एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगेमनीष पांडे ने बाउंड्री लाइन पर एक जबरदस्त कैच लेकर सबको हैरान कर दिया. पांडे ने इस कैच को सीमा रेखा के पास लपककर बाहर जाती हुई गेंद को अपने हाथों में कैद कर लिया और पीटर हैंडसकंब को मैदान से चलता कर दिया और जस्प्रीत बुमराह के खाते में एक और विकेट जमा करा दिए. 
मैच के 47वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हैंड्सकंब ने एक जबरदस्त शॉट खेलकर गेंद को हवा में उछाल दिया. गेंद बाउंड्री लाइन के पार जा रही थी, तभी मनीष पांडे ने उछलकर गेंद को अपने हाथों में कैद कर लिया. हालांकि इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह बाउंड्री लाइन के पार जाने लगे. तभी उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया और इससे पहले कि बॉल जमीन को छूती, मनीष ने मैदान में वापस आकर बॉल लपक ली.
कैच इतना मुश्किल था कि मैदान अंपायरों ने इस फैसले को तीसरे अंपायर के पास भेज दिया. लेकिन मनीष के इस कारनामें पर थर्ड अंपायर ने भी अपनी मुहर लगा दी और हैंड्सकंब पवेलियन लौट गए. उन्होंने 7 गेंदों में केवल तीन रन बनाए. 

ये भी पढ़े: राशियों से जानें अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन!

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED