Logo
November 19 2018 08:56 AM

मिस पूजा की धुन पर मचा तहलका, पंजाबी ढोल पर लंदन में यूं नाचे बाराती...

Posted at: Sep 14 , 2018 by Dilersamachar 5378

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) जब भी कोई गाना गाती है तो वहां पर मौजूद पूरी पब्लिक झूमने के लिए मजबूर हो जाती है. हरियाणा में जिस तरह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमके मशहूर हैं, ठीक उसी तरह पंजाबी सिंगर मिस पूजा की आवाज सुनने के लिए देश-विदेश में जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है. फिलहाल एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. मिस पूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह एक वेडिंग पार्टी में गाना गाती हुई दिख रही हैं और सामने मौजूद बाराती पंजाबी ढोल पर भांगड़ा कर रहे हैं. जी हां, यह देखने के बाद आपकी नजर वीडियो से बिल्कुल भी नहीं हटेगी. जैसा कि मिस पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर हैश टैग के साथ जानकारी दी कि वह एक वेडिंग पार्टी में पंजाबी सॉन्ग गा रही हैं और वहां पर मौजूद बाराती बेसुध होकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह वेडिंग पार्टी पंजाब या इंडिया के किसी कोने की नहीं बल्कि लंदन में हो रही है. फिलहाल इस वीडियो को मिस पूजा ने 2 दिन पहले अपलोड किया था और अभी तक इस लगभग 20 हजार बार देखा जा चुका है.

बता दें, मिस पूजा पंजाबी गायकी में बड़ा नाम हैं, और भारत समेत दुनिया भर में उनके ढेर सारे शो होते हैं, और उसमें जमकर भीड़ जुटती है. मिस पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो समय-समय पर वायरल होते हैं. कुछ दिन पहले तो वे कंगारूओं को दिल जीतती हुई नजर आई थीं. मिस पूजा का पूरा नाम गुरिंदर कौर कैंठ है.

 
37 वर्षीया मिस पूजा पंजाब के राजपुरा की रहने वाली हैं. मिस पूजा ने 2006 में 'जान तो प्यारी' सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू किया था. 2009 में उनकी एल्बम 'रोमांटिक जट्ट' रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं और इन्हें पसंद भी किया गया था.

ये भी पढ़े: निरहुआ को बैलगाड़ी में घुमाने निकलीं आम्रपाली दुबे, जुबली स्टार के एक दिन में 3 धमाके


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED