Logo
March 28 2024 06:53 PM

OMG : बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़ नहीं रही ये बड़ी हस्ती

Posted at: Oct 29 , 2017 by Dilersamachar 9729

दिलेर समाचार, बॉलीवुड में लगातार इस साल कई बुरी खबर मिलती जा रही है। कई बड़ी हस्तियां अपने करीबियों को खो चुकी है। ऐसे ही अब रानी मुखर्जी के सर से उनके पिता का साया उठ चुका है। ऐसे ही बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पिताजी का भी निधन हो गया है। आज हो गया निधन ,आज के दिन रविवार को सुबह 4 बजे रानी मुखर्जी के पिता जी ने आखरी सास ली।

रानी मुखर्जी के पिताजी राम मुखर्जी कफ लंबे समय से बीमार चल रहे थे पर आज सुबह ये दुनिया छोड़ उनको जाना ही पड़ा।

राम जाने-माने प्रोड्यूसर थे।

राम मुखर्जी बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर थे और इन्होंने 1960 ओर 1964 में इन्होंने सुपरहिट फिल्में बनाई थी ये है वो दो सुपरहिट फिल्में “हम हिंदुस्तान ओर में लीडर” ओर ये फ़िल्म यादगार रही थी उस टाइम में।

वहीं उनकी फिल्म लीडर में दिलीप कुमार ने बतौर अभिनेता के तौर पर काम किया था. खास बता यह है कि रानी मुखर्जी को 1996 में आई ‘बियेर फूल’ के जरिए उनके पिता राम ने ही इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. इसके अलावा 1997 में आई रानी मुखर्जी की डेब्यू फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ को भी राम मुखर्जी ने ही प्रड्यूस किया था.

राम मुखर्जी के मरने से तो रानी मुखर्जी का बड़ा बुरा हाल है जब से ओर बॉलीवुड में भी शोक की लहर फैली हुई है पूरे बॉलीवुड ने उन्हें शनदर्जली अर्पित की है। और खबर के अनुसार हम आपको बता दे कि रानी मुखर्जी के पिता का अंतिम संस्कार भी हो चुका है।

ये भी पढ़े: कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाए बड़े स्कोर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED