Logo
April 25 2024 06:08 AM

बिकिनी फोटो शेयर करने पर ताप्सी पन्नू हुईं ट्रोल...नेगेटिव कमेंट करने वाले हर एक को दिया जवाब...'

Posted at: Sep 14 , 2017 by Dilersamachar 9864

दिलेर समाचार,बॉलीवुड सेलिब्रेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हो चुके हैं और अक्सर ही अपनी शेयर की हुई फोटो या मैसेज पर ट्रोलिंग का शि‍कार हो जाते हैं. इसी में नया नाम जुड़ा है एक्ट्रेस तापसी पन्नू का. तापसी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लू बिकनी फोटो शेयर की है जिसके बाद से लोगों ले उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया लेकिन तापसी ने भी उन्हें ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई.

तापसी ने जो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं वो इस गाने के लुक की हैं. फोटो शेयर करते ही लोगों ने तापसी के बोल्ड अवतार पर नेगेटिव कमेंट्स ट्विटर पर एक यूजर तापसी के के इस लुक करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग. इसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि गंदी, हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी. मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी

वहीं एक यूजर ने उन्हें देश और समाज की बात समझाते हुए कहा कि हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं. इन्हें भी उतार देती. तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर. इस कमेंट का जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया कि सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती. अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा.

बता दें तापसी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की उसके कुछ ही देर बाद उन्हें 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे. तापसी का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'जुड़वा 2' के 'आ तो सही' से लिया गया है. गाने का टीजर आ चुका है और इसमें तापसी पन्नू के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े: Box office पर फिल्म शुभ मंगल सावधान की जबरदस्त सफलता .., अब बनेगा सीक्वल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED