Logo
April 27 2018 02:41 AM

एक बार फिर गवाही देने कोर्ट पहुंचा गुरमीत राम रहीम का ड्राइवर खट्टा सिंह...बोला, अब नहीं डरूंगा

Posted at: Sep 16 , 2017 by Dilersamachar 5103

दिलेर समाचार,सीबीआई कोर्ट में राम रहीम के खिलाफ जहां सुनवाई चल रही है, वहीं गुरमीत राम रहीम सिंह के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह डरा हुआ था लेकिन अब वह इस मामले में अपने बयान देना चाहता है. वो अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंतित है.

खट्टा का कहना है कि उसे डराया गया था. राम रहीम ने उसे अपने वार्ड की सुरक्षा के बारे में चेतावनी भी दी थी. खट्टा सिंह के मुताबिक वह (राम रहीम) एक शक्तिशाली आदमी था. वह कुछ भी कर सकता था. लेकिन अब वह नया बयान देना चाहता है.

राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह कहा कि उसके पास बहुत सारी नई चीजें हैं, जो वह केवल न्यायाधीश को बताएगा. उसने हनीप्रीत के बारे में बताया कि वह पुणे, छत्तीसगढ़ और हिमाचल के बीच कहीं भी हो सकती है. अगर वह सिरसा में भी छिपी हुई हो तो हैरानी की बात नहीं होगी.

बता दें कि इससे पहले भी खट्टा सिंह ने राम रहीम का काला चिठ्ठा खोला था. उसके मुताबिक, सिरसा डेरे में राम रहीम कई लोगों को मौत के घाट उतरवा चुका है. हत्या के बाद शवों को या तो डेरे में ही दबा दिया जाता था या फिर नहर में फेंक दिया जाता था. पुलिस में शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती थी.

ऐसे एक शख्स था गोरा सिंह. उसे मारने से पहले ही उसकी चिता तैयार कर दी गई थी. फिर उसे गोली मारकर चिता पर फेंक दिया गया और उसकी चिता को आग लगा दी गई. जब उसके बड़े भाई ने इस बात का विरोध किया तो महंगी गाड़ी देकर उसका मुंह बंद करवा दिया गया. अब गोरा सिंह का बड़ा भाई डेरे में मैनेजर के रूप में काम करता है.

अगर कोई शख्स राम रहीम का कोई राज जान जाता था तो उसकी मौत तय थी. खट्टर सिंह का दावा है कि अगर डेरे की खुदाई की जाए तो उसमें इंसानी कंकालों के ढेर मिलेंगे. यहां तक कि डेरे के अंदर कई खतरनाक हथियार और आरडीएक्स तक मौजूद है. सिरसा डेरे की ज्यादातर प्रॉपर्टी काली कमाई से बनाई गई है और उस काली कमाई को फिल्में बनाकर सफेद किया गया.

ये भी पढ़े: दक्षिण अफ्रीकी ऑल राउंडर ड्यूमिनी ने क्रिकेट को कहा अलविदा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED