Logo
March 28 2024 11:49 PM

पाक एक्टर अली जफर ने की ऐसी बात के लोग बोले 'अब भारत आके दिखा'

Posted at: Feb 19 , 2019 by Dilersamachar 10126

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । पुलवामा आतंकी हमले के बाद आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को धमकी भरे लहजे में जवाब देने की बात कही. पाकिस्‍तान पर लगातार उठ रहे सवालों के कारण पहली पाक पीएम इमरान खान ने सीधे तौर पर भारत से कहा कि अगर आप समझते हैं कि आप पाकिस्‍तान पर हमला करने के बारे में सोचेंगे तो हम सोचेंगे नहीं बल्कि उसका जवाब देंगे. इमरान खान की इस स्पीच के बाद पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर ने अपने पीएम की तारीफ करते हुए ट्वीट कर दिया. अली जफर के पोस्ट करते ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

अली जफर के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भीख मांगने यहां आते हो और हमें ही आंख दिखाते हो. वहीं एक यूजर ने कहा कि अब भारत में आके दिखा तब पता चलेगा.

 

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकरों पर भारत ने बैन लगा दिया है. इसी के साथ मैडॉक फिल्म्स ने अपनी फिल्मस 'लुका छुपी', 'अर्जुन पटियाला' और 'मेड इन चाइना' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है. यही नहीं 'टोटल धमाल' की टीम ने भी ऐलान कर दिया है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

वहीं इस हमले के बाद बॉलीवुड भी शहीदों के परिवारों के लिए हर मुमकिन मदद कर रहा है. बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज अजय देवगन, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज लोग शहीदों के परिवार वालों की मदद के लिये आगे बढ़ रहे हैं. इसी बीच सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'नोटबुक' ने भी शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपयों की मदद करने का ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़े: पटना : सेवन स्टार होटल से कम नहीं था तेजस्वी यादव का सरकारी बंगला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED