Logo
June 21 2018 07:43 AM

गोली लगने के बाद परमीश वर्मा ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

Posted at: Apr 16 , 2018 by Dilersamachar 5378

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। पॉपुलर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार को गोली मार दी थी. सिंगर ने फेसबुक पर अपने फैन्स को बताया कि अब वह ठीक हो चुके हैं. 31 वर्षीय सिंगर ने फेसबुक पर लिखा, "बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं. सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं. आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाबी की कोई भी मां वैसे न रोए. सबका भला हो." बता दें, पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है.

'गाल नी कडनी' के सिंगर को शुक्रवार देर रात गोली मारी गई. वह अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे. पुलिस ने कहा कि एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी. मोहाली के सेक्टर 74 के समीप हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी उनकी तरफ गोलियां चलाईं.

हमले में वर्मा और उनका दोस्त घायल हो गया और वे किसी तरह से घटना स्थल से भागने में सफल रहे. वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मदद के लिए फोन किया. दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों ही खतरे से बाहर हैं. मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है. हमले के बाद वर्मा को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है.

वांछित गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली. संपत नेहरा गैंग के सदस्यों ने भी हमले की जिम्मेदारी ली है. पोस्ट में लिखा गया है, 'मैं दिलप्रीत सिंह दहन आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश पर गोली चलाई. देखो कैसे तुम खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आज तुम पकड़े गए.'

ये भी पढ़े: आज बेहद जरूरी है आपके लिए आज का राशिफल पढ़ना


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED