Logo
May 23 2018 11:45 PM

पीएम मोदी का आया फोन तो बीच में सभा छोड़कर बात करने लगे सीएम शिवराज

Posted at: Apr 20 , 2018 by Dilersamachar 5512

दिलेर समाचार, सिंगरौली। सीएम शिवराज सिंह चौहान बड़े जोश-खरोश के साथ सिंगरौली में सभा को संबोधित कर रहे थे, लेकिन तभी एक कॉल ने सभा में सब कुछ बदल कर रख दिया। सीएम को सभा के बीच में से ब्रेक लेना पड़ा और अपने तयशुदा प्रादेशिक मुद्दों से हटते हुए राष्ट्रीय मुद्दे पर सभा में बात करना पड़ी।

मजदूरों की बात कर रहे सीएम अपना रुख बदलते हुए तेंदूपत्ता और मजदूरों के हित की बात को छोड़कर जस्टिस लोहिया पर , सुप्रीम कोर्ट के फैसले और कांग्रेस पर पलटवार पर आ गए।

यह मंजर था सिंगरौली का, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी मोबाइल की घंटी बजती है। एक बार तो सीएम उस कॉल को दरकिनार कर देते हैं, लेकिन तभी उनका सहायक उनको बताता है कि लंदन से पीएम नरेंद्र मोदी का फोन है और वह उनसे बात करना चाहते हैं। सीएम चौहान ने तुरंत अपने भाषण से ब्रेक लिय़ा और पीएम मोदी से मोबाइल पर बात की।

उसके बाद जब वापस उन्होने अपना भाषण शुरू किया तो उन्होने कहा कि आज उनसे गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी बात की। उसके बाद सीएम चौहान के भाषण से मजदूरों से जुड़े मुद्दे गायब थे और वह अब जस्टिस लोहिया पर बात कर रहे थे। क्योंकि जस्टिस लोहिया पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा को कांग्रेस पर आक्रामक होने का मौका मिला है और वह इस मुद्दे को जनता के बीच ले जाकर भुनाना चाहती है।

 

ये भी पढ़े: Bigg Boss 12 : सलमान को फिर मिलेगा Ex गर्लफ्रेंड का साथ, कैटरीना की चमक सकती है किस्मत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED