Logo
April 25 2024 11:44 AM

मेट्रो स्टेशन के नीचे धंसी जमीन, टला बड़ा हादसा

Posted at: Jan 15 , 2019 by Dilersamachar 10293

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की एक व्यस्त सड़क पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब उसका एक बड़ा हिस्सा कई फीट नीचें धंस गया. घटना में एक कार और ऑटो गहरे गड्ढे में गिर गई. बता दें कि यह पूरी घटना मैजपुर-बदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास हुई. घटना में कार व और ऑटो चालक को मामूली चोट आई है. घटना की सूचना मिलते ही घायलों को बाहर निकाला गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. सड़क का हिस्सा धंसने से पहले ऑटो और फिर कार उसमें गिर गई. घटना के सामने आने के बाद मदद के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

सड़क के बीचों बीच हुए इस गड्ढों को भरने के लिए पीड्ब्ल्यूडी विभाग ने काम शुरू कर दिया है. लेकिन व्यस्त सड़क के एक बड़े हिस्से का इस तरह से धंसना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले दिल्ली के भैरों मार्ग पर सड़क धंसने से बने बड़े गड्ढे की वजह से राजधानी के एक बड़े हिस्से की रफ़्तार थम गई थी. गड्ढे की वजह से रिंग रोड से मथुरा रोड के बीच का एक रास्ता बंद करना पड़ा था. सड़क बंद होने से रिंग रोड, आईटीओ, एनएच-24 आश्रम, सराय काले खां के आसपास कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक भैरों मार्ग पर जल बोर्ड की बड़ी पाइप लाइन है. पाइप लाइन में पानी लीक होने से सड़क धंस गयी थी. इसकी अस्थायी मरम्मत हुई लेकिन एक दिन बाद ही यह फिर धंस गई. लापरवाही की हद ये थी कि दिल्ली सरकार इसकी मरम्मत का काम 24 घंटे बाद भी शुरू नहीं कर पायी थी. हालांकि सरकार दावा कर रही थी कि काम युद्ध स्तर पर चल रहा था.

ये भी पढ़े: आज अपने ही तोड़ सकते हैं इन राशिवालों के दिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED