Logo
January 18 2019 09:40 AM

माता-पिता से शादी के लिए लड़का तलाशने का वादा कर, महिला वकील से करने लगा बाबा छेड़खानी, गिरफ्तार

Posted at: Jul 8 , 2018 by Dilersamachar 5538

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने खुद को नागा बाबा बताने वाले रवि गिरी जी महाराज को छेड़छाड़ के आरोप में किया गिरफ्तार है. एक महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने नागा बाबा को गिरफ्तार किया है. 

तीस हजारी कोर्ट में पेशे से महिला वकील ने बाबा पर आरोप पर लगाया था कि बाबा उनके साथ फोन पर अश्लील आपत्तिजनक बातें करता है और आपत्तिजनक एसएमएस भेजता है. पीड़िता के मना करने पर भी बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिसके बाद हौज काजी थाने में पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 D,506, 509 और आईटी एक्‍ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल गिरफ्तार बाबा को तिहाड़ जेल में भेज दिया गया है. बता दें कि इस बाबा के मुरादाबाद, अलवर, हरिद्वार और ऋषिकेश में आश्रम है. 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में ये भी बताया है कि मेरे माता-पिता से इस बाबा ने मेरी शादी के लिए अच्छा लड़का तलाश करने देने का वादा किया था. उसके बाद बाबा उनके घर आने लगा और मुझसे बात करने लगा. पीड़िता का आरोप है कि धीरे-धीरे बाबा उससे गलत तरीके से बातें करने लगा और जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो बाबा ने उसे आपत्तिनजक और भद्दे मैसेज भेजना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़े: शाहरुख-सचिन से लेकर रणबीर तक, अंबानी पार्टी की ये तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED