Logo
March 29 2024 12:35 AM

पुणे स्कैंडल ये हुआ था बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान

Posted at: Nov 4 , 2017 by Dilersamachar 9708

दिलेर समाचार, बिग बॉस शो हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है। कभी कंयेसंटेंट की वजह से तो कभी इसमें चल रहे लडाईयों की वजह से। लोग भी लगातार इस शो में अपनी पसंद बनाए रखते है। इस बार की कंटेसेटेंट अर्शी खान लगातार इस शो की लाइमलाइट में बनी हुई है। कभी हिना खान के साथ हुई लड़ाई की वजह से तो कभी घर में अपनी दोस्ती के कारण। अर्शी अपनी लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। आजकल अर्शी खान अपने पुणे और गोवा सैक्स स्कैंडल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है, और इसके कारण सलमान ने भी बिग बॅास 11 के घर में इस बारे में किसी भी तरह की बात करने को मना कर दिया है, परंतु अब अर्शी खान की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह खुद अपने सेक्स स्कैंडल के बारें में बताती नजर आई हैं। आज हम आपको ऐसे ही विडियो दिखा रहे है जिसमें वह अपनी इस बात को खुद बताते हुए नजर आ रही है। इस विडियो के मुताबिक वह खुद उस रात की घटना के बारें में जिक्र कर रही है। शो में अर्शी लगातार कभी झड़क के तो कभी दोस्ती केकारण लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है।

अर्शी ने कहां कि मैं एक बार पुणे के सेंट्रल मॉल में शॉपिंग करने गई थी तो इसके बाद मैं होटल अरोड़ा टॉवर के अन्दर अपने कमरे में चली जाती हूँ तो तभी मैरे पास एक विपुल नाम के शख्स का 12:30 बजे पर कॉल आता है और विपुल मुझसे बोलने लगता है कि मैं आप से मिलना चाहता हूं, लेकिन मैनें रात होने की वजह से उससे मिलने के लिए मना कर दिया था, जिसके बाद उसने अपना फोन रख दिया। अर्शी ने कहा मैं पहले रात को इस तरह के फोन आने पर काफी परेशान थी।

फिर अचानक ही पुणे की पुलिस के लोग होटल में आकर मेरे कमरे में घुस आते हैं और बोलने लगते हैं आप पाकिस्तान की मुस्लिम हैं और यहां पर क्यों रुकी हुई है जिसके बाद वह मुझसे मेरा आईडी प्रूफ मांगने लगे, तो मैने उनसे पूछा कि सर क्या हुआ जो आप इस तरह का व्यवहार कर रहें हैं तो वह बोले हमने रेड मारी है, तो मैं बोली मेरें साथ कोई है ही नहीं तो आप इस तरह मुझ पर इलाजाम कैसे लगा सकते हैं।अर्शी का कहना है कि उन्होनें मुझे परेशान करके 15 लाख रुपये की डिमांड करने लगे। मुझे उस समय कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर मेरे साथ क्या हो रहा था। देखे इस विडियो को जिसमें अर्शी अपनी आप बत्ती बता रही है।

ये भी पढ़े: रेल के एसी कोच में हाईकोर्ट के जज को रास्ते में क्यों उतरना पड़ा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED