Logo
April 23 2024 02:09 PM

पी.वी.सिंधु फोर्ब्स इंडिया की ‘भविष्य के प्रभावशालियों’ की सूची में अकेली खिलाड़ी

Posted at: Sep 25 , 2018 by Dilersamachar 10151

दिलेर समाचार,बैडमिंटन खिलाड़ी एवं ओलंपिक पदक विजेता पी–वी–सिंधु एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्हें फोर्ब्स इंडिया की ‘भविष्य के प्रभावशालियों’ की सूची में जगह मिली है इस सूची में कारोबार, अभिनय तथा खेल क्षेत्रों के 22 सफल युवाओं को जगह दी गयी है।

सूची में शामिल अन्य लोगों में अडाणी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन के मुख्य कार्यकारी करण अडाणी, इंडियन एक्सप्रेस के समूह कार्यकारी निदेशक अनंत गोयनका, फ्यूचर कंज्यूमर की प्रबंध निदेशक अश्नी बियानी और कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला शामिल हैं।

सूची में यस बैंक के राणा कपूर की बेटी राधा कपूर खन्ना, पारले एग्रो की नादिया चौहान, आईडी फ्रेश फूड के सह-संस्थापक पी–सी– मुस्तफा, फ्रेशवर्क्स के संस्थापक गिरीश मातृभूतम, जेरोधा के सह-संस्थापकों निखिल कामत एवं नितिन कामत, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर की अमीरा शाह, बिबा अपैरेल के सिद्धार्थ बिंद्रा, सिएट के अनंत गोयनका, अपोलो हॉस्पिटल्स की उपासना कामिनेनी कोनिदेला और यूपीएल के विक्रम श्रॉफ का नाम भी शामिल है।

इनके अलावा लोढ़ा समूह के अभिषेक लोढ़ा, क्लियरटैक्स के अर्चित गुप्ता, मासिव रेस्टोरेंट्स के जोरावर कालरा, अभिनेता विक्की कौशल, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, बिड़ला 91 बीयर के अंकुर जैन और ओयो रूम्स के रीतेश अग्रवाल भी सूची में शामिल हैं।

ये भी पढ़े: भारत में कई डॉक्टर टीबी के लक्षण पहचान पाने में अक्षम : अध्ययन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED