Logo
April 25 2024 01:48 AM

कृष्ण की जादुई मुस्कान और राधा के मनमोहक अंदाज से भरपूर होगा Radha Krishna

Posted at: Sep 3 , 2018 by Dilersamachar 10443

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2018)की धूम आज पूरे देशभर में गूंज रही है. भगवान कृष्ण (Lord Krishna) के जन्मदिन का जश्न जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. श्री कृष्ण का विवाह वैसे तो रुकमणी के साथ हुआ था, लेकिन उनका नाम सदियों से राधा से जोड़ा जा रहा है. राधा-श्रीकृष्ण के प्रेम को सबसे पवित्र मिलन कहा जाता है. राधा श्रीकृष्ण की बचपन से सबसे प्रिय थीं. राधा-कृष्ण की इस अनोखी प्रेम कहानी को जल्द ही आप छोटे पर्दे पर देख पाएंगे. कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर स्टार भारत ने अपने नए पौराणिक शो 'राधाकृष्ण: एक अलौकिक प्रेम कथा (Radha-Krishn)' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दोनों की प्रेम कथा का वर्णन मिलता है. 'शनि', 'महाकाली', 'परम अवतार श्रीकृष्ण' और 'विध्नहर्ता गणेश' के बाद स्टार भारत राधा-कृष्ण पर टीवी शो लेकर आ रहा है. 'राधाकृष्ण (Radha-Krishn)' स्टार भारत पर 1 अक्टूबर से, रात 9 बजे प्रसारित होगा.
 

इससे पहले रिलीज हुए प्रोमो में बताया गया है कि इस दुनिया के लोग प्रेम करते हैं, प्रेम पाने के लिए. लेकिन राधा ने प्रेम पाने नहीं बल्कि दुनियाभर को इसकी परिभाषा समझाने के लिए किया था. शो की कहानी राधा और कृष्ण पर आधारित होगी, लेकिन दर्शकों को इसमें राधा का पक्ष दिखाया जाएगा. 
 

टीवी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले शो में राधा का किरदार निभाएंगी, जबकि श्रीकृष्ण के अवतार में सिद्धार्थ अरोरा दिखेंगे. मदिराक्षी मुंडले ने 'सिया के राम' में सीता का किरदार निभाया था, इस शो में भी वह राधा बनेंगी. सिद्धार्थ अरोड़ा टीवी शो 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा' और 'डॉली अरमानों की' में नजर आ चुके हैं. शो की शूटिंग गुजरात के उमरगांव में हो रही हैं.

ये भी पढ़े: जन्माष्टमी: जानिए उस वक्त क्या हुआ था जब भगवान श्रीकृष्ण् आधी रात को पैदा हुए थे?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED