Logo
March 28 2024 06:59 PM

टीम इंडिया में हो रही अनदेखी पर भड़के रवींद्र जडेजा

Posted at: Oct 16 , 2017 by Dilersamachar 9579

दिलेर समाचार, राजकोट। टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चयनकर्ताओं को करारा जवाब दिया है. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अनदेखी के बाद जडेजा को शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित हुए 15 सदस्यीय टीम में भी जगह नहीं दी गई है. जडेजा अभी अपने घरेलू टीम सौराष्ट्र के लिए रणजी मैच खेल रहे हैं. 

सौराष्ट्र और जम्मू कश्मीर के बीच खेले जा रहे मैच में रवींद्र जडेजा ने दोहरा शतक ठोक चयनकर्ताओं को यह संदेश दिया है कि वह किस फॉर्म में हैं. उन्होंने दोहरा शतक लगाकर यह जाहिर कर दिया है कि टीम में जगह न देकर चयनकर्ताओं से कितनी बड़ी 'चूक' हुई है. जडेजा ने रविवार को 23 चौके और दो छक्कों की मदद से शानदार 201 रन की पारी खेली. रणजी ट्रॉफी में जडेजा का यह पांचवां दोहरा शतक है. 

सौराष्ट्र ने जडेजा के इस बेहतरीन पारी की बदौलत 7 विकेट पर 624 रन के विशाल स्कोर पर समाप्त घोषित की. इसके अलावा टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक जम्मू कश्मीर के चोटी के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी मैच में अपना पलड़ा भारी कर लिया है. जम्मू कश्मीर ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 103 रन बनाए हैं और वह सौराष्ट्र से 521 रन पीछे है. उसकी तरफ से शुभम खजूरिया ने 41 रन बनाए, जबकि कप्तान परवेज रसूल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

ये भी पढ़े: शाकिब अल हसन ने हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED