Logo
March 28 2024 08:51 PM

सलमान खान ने बांधे जैकलीन की तारीफों के पुल, इन एक्ट्रेसेस से बताया बेहतर

Posted at: May 23 , 2018 by Dilersamachar 9635

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके पहले गाने हीरिए.. को खूब पसंद किया गया. साथ ही साथ फिल्म में एक्ट्रेस डेजी शाह के डायलॉग 'आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ यूअर बिजनेस' की जमकर खिल्ली उड़ रही है. सलमान खान की एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस उनकी लेडी लव का किरदार निभा रही हैं. सल्लू मियां का मानना है कि मौजूदा पीढ़ी में जैकलीन फर्नांडिस से बेहतर कोई एक्ट्रेस नहीं है. 

हाल ही में 'रेस 3' की टीम फिल्म का प्रचार करने के लिए माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे थे. इस मौके पर सलमान और जैकलीन 'रेस 3' के रोमांटिक गाने 'हीरिए' पर थिरकते नजर आए.

देखें, सेट की तस्वीरें...शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ बातचीत के दौरान जैकलीन ने 'एक दो तीन' गीत को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की. जैकलिन ने कहा, "उन्हें नहीं पता था कि भगवान उन पर इतने मेहरबान होंगे कि उन्हें 'एक दो तीन' जैसे पॉपुलर गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा."

इससे पहले जैकलिन अपनी बात पूरी कर पाती, सलमान ने तुरंत उन्हें रोका और कहा कि वह इस जनरेशन की बेस्ट एक्ट्रेस हैं. सलमान खान ने यह भी कहा, "मौजूदा पीढ़ी में आपसे बेहतर कोई और नहीं है

'किक' की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस' फ्रेंचाइसी की तीसरी फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

ये भी पढ़े: 'जमाई राजा' बनें अलाउद्दीन खिलजी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED