Logo
April 25 2024 06:04 AM

Sanju Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर का जलवा बरकरार, चौंकाने वाली कमाई अभी भी जारी

Posted at: Jul 3 , 2018 by Dilersamachar 9818

 दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Sanju Box Office Collection Day 4: 'संजू' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है. वीकेंड खत्म होने के बावजूद कमाई में कोई कमी नहीं आई, फिर भी सोमवार को फिल्म देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर लोगों को लगातार भीड़ देखने को मिली. संजय दत्त की लाइफ पर बनने वाली बायोपिक में रणबीर की जबरदस्त लोगों का दिल जीत लिया. सिर्फ 3 दिन के भीतर 120 करोड़ रुपए की कमाई करके बॉलीवुड हिस्ट्री में अपना नाम दर्ज करने वाली फिल्म 'संजू' ने कई रिकॉर्ड्स बना लिये हैं. चौथे दिन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करके कलेक्शन 150 करोड़ रुपए के करीब पहुंच चुकी है.


ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को करीब 27 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने भारतीय सिनेमाघरों से लगभग 150 करोड़ रुपए कमा चुकी है. नॉन-हॉलीडे सोमवार के दिन यह कमाई सबसे ज्यादा रिकॉर्ड दर्ज की गई है.





बता दें संजय दत्त की बॉयोपिक देखने के लिए दुनियाभर में ऐसी भीड़ उमड़ी कि रणबीर कपूर ने 'संजू' के जरिए रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 46.71 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को लगभग 27 करोड़ रुपए कमा डाले. 
 

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़े: मुंबई: जोरदार बारिश की वजह से अंधेरी रेलवे स्‍टेशन पर फुटओवर ब्रिज का एक हिस्‍सा गिरा, कोई हताहत नहीं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED