Logo
March 29 2024 08:44 PM

मुसिबत में शशिकला, सामने आई 1430 करोड़ की कर चोरी

Posted at: Nov 14 , 2017 by Dilersamachar 9624

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला व उनके सहयोगियों के ठिकानों पर की गई आयकर विभाग की रेड में पता चला कुल 1430 करोड़ रुपये के कर की चोरी की गई। टीम ने सात करोड़ रुपये कैश व पांच करोड़ रुपये आभूषण भी छापे के दौरान जब्त किए थे।

नौ नवंबर से शशिकला व दिनाकरन से जुड़े 187 ठिकानों पर कार्रवाई शुरू की गई थी। पहले दिन से ही महकमे की दर्जन भर टीमों ने देश भर में अलग-अलग जगहों पर छापा मारा। बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली के साथ पुडुचेरी में दिनाकरन के फार्म हाउस को टीमों ने खंगाला। जया टीवी भी महकमे के खास निशाने पर रहा।

आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जया टीवी के साथ नौ अन्य ऐसी कंपनियों की जांच में पता चला कि कर चोरी कैसे की जा रही थी। कंपनियों को खड़ा करने में जो धन लगाया गया उसके स्त्रोत का पता नहीं चल पाया है। उनका कहना था कि रेड के दौरान हीरे जब्त करने के साथ व 15 बैंक लॉकरों व कई खातों को फ्रीज भी किया गया है।

महकमे ने अन्नाद्रमुक नेता वी पुगाजहंदी को पूछताछ के लिए तलब भी किया। जिन जगहों पर रेड की गई उनमें शशिकला के पति एम नटराजन के तंजवौर स्थित घर, कोडानाड स्थित जयललिता का टी एस्टेट भी शामिल है। 

ये भी पढ़े: कथित सेक्स सीडी वायरल होने पर बोले हार्दिक पटेल ने कहा...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED