Logo
October 22 2018 06:02 PM

लम्बे समय तक सेक्स करने से नहीं बल्कि एक सही सेक्स पोजीशन से मिलती है संतुष्ट !

Posted at: Oct 12 , 2018 by Dilersamachar 5262

दिलेर समाचार, मगर मर्द देर तक सेक्स कर सकता है या मर्द का वीर्य जल्दी बाहर नहीं आता है तो ऐसे में महिलाओं के लिए यह सेक्स पोजीशन सबसे बेहतर है. इस पोजीशन में महिला पूरी तरह से संतुष्ट हो सकती हैं. साथ ही महिलाओं को इस पोजीशन में ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है. बस ध्यान रखें कि महिलाओं की कमर के नीचे तकिया होना जरुरी है. कैसी भी महिला हो, वह महिला इस पोजीशन में संतुष्ट हो जाती है.

अगर आपका पुरुष जल्दी थक जाता है

कई बार समस्या यह होती कि पुरुष के अन्दर अधिक समय तक सेक्स करने की शक्ति नहीं होती है. तब उस स्थिति में महिलाओं को खुद की संतुष्टि के लिए इस सेक्स पोजीशन का आनंद लेना चाहिए. यहाँ महिलायें खुद की सेक्स इच्छा के अनुकूल जोर लगा सकती हैं.

टेबल सेक्स

किसी टेबल के ऊपर महिला साथी को इस तरह से लेटा दिया जाये तो वह उनको अच्छा भी लगता है और इस तरह से महिलायें जल्द ही ओर्गास्म भी होने लगती हैं. इस पोजीशन में पुरुष अपने शरीर की एनर्जी का अधिकतम उपयोग कर सकता है. यही एक कारण है कि पुरुष महिला को सतुष्ट करके ही दम भरता है.

डोगी स्टाइल कभी ना भूलें

महिलाओं को डोगी पोजीशन के अन्दर सम्पूर्ण मजा आता है. यह पोजीशन इस तरह की है कि महिला पहली बार से ही अपने आपे से बाहर जाने लगती हैं. आप शुरू करेंगे और चंद मिनट के अन्दर आपकी प्रेमिका सेक्स के दूसरे स्तर पर पहुँच जाएगी. महिलाएं इस पोजीशन के काफी प्यार करती हैं.

खतरों के खिलाड़ी बनना है

आपकी प्रेमिका और आप यदि सेक्स की आखरी सीमा तक पहुंचना चाहते हैं और अब आपकी प्रेमिका संतुष्ट होना चाहती हैं तो आप आखिर में इस सेक्स पोजीशन को अपनायें. यह पोजीशन आप दोनों को कुछ ही देर में संतुष्ट कर देगी. इसलिए इस राउंड को आखिर के लिए ही रखें. तो यह 5 सही सेक्स पोजीशन ऐसी हैं जी आपकी साथी को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकती हैं. आप इनका अभ्यास करते रहें और तब इनके परिणाम देख आप खुश हो जाओगे. तो इनको आजमाकर आप बिस्तर के सुपरमेन बन जाओगे

ये भी पढ़े: कहीं आप तो नहीं कर रहे प्रेग्नेंसी में बिना कंडोम के सेक्स?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED