Logo
February 23 2019 05:49 AM

शाही अदांज में पाकिस्तान में रुकेंगे सऊदी प्रिंस Salman

Posted at: Feb 12 , 2019 by Dilersamachar 5309

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान (Mohammed Bin Salman) जल्द ही पाकिस्तान पहुंचने वाले हैं. सलमान पाकिस्तान में अरबों डॉलर इनवेस्ट करने के लिए दो दिन के ट्रिप आ रहे हैं. इसके लिए उनका करीब 5 ट्रक सामान सउदी अरब से पाकिस्तान लाया जाएगा. इन ट्रकों में मोहम्मद बिन सलमान के एक्सरसाइज़ मशीन, फर्नीचर, कपड़े और पर्सनल सामान हैं.

सऊदी अरब के शहजादे सलमान फरवरी के दूसरे हफ्ते में पाकिस्तान आ रहे हैं. सुरक्षा कारणों की वजह से उनके आने की तय तारीक फिलहाल नही बताई गई है.

Dawn News के मुताबिक बतौर सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान का पाकिस्तान में यह पहला दौरा है. इससे पहले वो डिफेंस मिनिस्टर के तौर पर पाकिस्तान आए थे.

सलमान पाकिस्तान में प्राइम मिनिस्टर हाउस में रहेंगे. इस्लामाबाद के दो सबसे बड़े होटल सऊदी शहजादे के स्टाफ के लिए बुक हैं. इसके अलावा बाकी दो होटल शहजादे की पार्टी के लिए बुक कराए गए हैं.

पाकिस्तान में अरबों डॉलर इंवेस्ट करने के लिए मोहम्मद बिन सलमान यहां प्राइम मिनिस्टर इमरान खान से मिलेंगे. इसके बाद वो बाकी सीनियर सिविल और मिलिट्री लीडर्स से मिलेंगे.

बता दें, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान (Mohammed Bin Salman) की साल 2018 में तुर्की में सऊदी अरब के वाणिज्य दूतावास में सऊदी पत्रकार जमाल खाशोगी की हत्या (Saudi journalist Jamal Khashoggi Murder) के मामले में उनके व्यवहार की अंतर्राष्ट्रीय समुदाय में काफी आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़े: Badla Trailer: हर पल आपको सस्पेंस में बनाए रखेगी अमिताभ की फिल्म ‘बदला’


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED