Logo
April 19 2024 10:05 AM

देखें, कैसे मजेदार अंदाज में रनआउट हुए रायडू, कोच-खिलाड़ी भी नहीं रोक पाए हंसी

Posted at: May 1 , 2018 by Dilersamachar 9622

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: चेन्नई की टीम ने पुणे में खेले गए आईपीएल मैच में दिल्ली को 13 रनों से मात दी. शेन वॉटसन और महेंद्र सिंह धोनी ने मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली कर टीम को जीत दिलाई और अंकतालिका में एक बार फिर से टॉप रैंकिंग पर ले आए. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 22 गेंदों पर नाबाद 51 रनों की पारी खेली. अपनी इस अर्धशतकीय पारी में धोनी ने 5 छक्के और 2 चौके जड़े. शेन वॉटसन ने 78 रनों और अंबाती रायडू ने 41 रनों की धुंआधार पारी खेलकर जीत में अपना योगदान दिया.

 दिल्ली के खिलाफ खेले गए इस मैच में धोनी, वॉटसन और रायडू ने अपनी बल्लेबाजी से लोगों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन मैच के आखिरी ओवर में अंबाती रायडू सभी के चेहरों पर मुस्कान ले आए. हालांकि, इस मुस्कान की वजह उनका मजेदार रन आउट था. 

अंबाती रायडू का रनआउट कुछ ऐसा था कि दर्शक और कमेंटेटेर ही नहीं, टीम के खिलाड़ी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. मैच के 19वें ओवर में अंबाती रायडू रन आउट हुए थे. रायडू नें 24 गेंदों में शानदार 41 रनों की पारी खेली. 
 
दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने एक शॉट खेला. रायडू नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे. धोनी ने जैसे ही गेंद को हिट किया, रायडू रन लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन धोनी वहीं क्रीज पर ही खड़े रहे. रायडू को अपनी ओर आते देख भी धोनी ने रन लेने की कोई पहल नहीं की. 

रन लेने के चक्कर में रायडू लगभग धोनी के पास पहुंच गए थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि धोनी नहीं दौड़ रहे हैं तो वह वापस लौटने लगे, लेकिन इससे पहले वह क्रीज पर पहुंचते थ्रो ने उनके स्टंप उखाड़ दिए थे. इस मजेदार ढंग से रायडू के आउट होने पर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. 

IPL 2018 में ऐसा रहा है अंबाती रायडू का परफॉर्मेंस 
अंबाती रायडू ने आईपीएल 2018 में अबतक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. तकरीबन हर मैच की जीत में उनका योगदान रहा है. आईपीएल 2018 में अब तक के अंबाती के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने मुंबई के खिलाफ 22 रन, कोलकाता के खिलाफ 39 रन, पंजाब के खिलाफ 49 रन, राजस्थान के खिलाफ 12 रन, हैदराबाद के खिलाफ 79 रन, मुंबई के खिलाफ 46 रन और दिल्ली के खिलाफ 41 रनों की पारी खेली है. आईपीएल 2018 में अब तक कुल 370 रन बनाकर अंबाती रायडू ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाए हुए हैं.

ये भी पढ़े: जनता के लिए सौगात, सस्ता हुआ LPG गैस सिलेंडर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED