Logo
April 25 2024 03:58 AM

श्वेता तिवारी की बेटी पर लगे लिप जॉब के आरोप तो बोलीं- मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है...

Posted at: Apr 24 , 2018 by Dilersamachar 9716

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस-4' की विजेता श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए पहचानी जाती हैं, अब उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी दिखा दिया है कि वे अपनी मम्मी पर गई हैं. ऐसा उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फॉलोअर को जवाब देकर किया. हुआ यूं कि पलक तिवारी ने अपने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली. इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है. बस, इस तरह की तस्वीर हो तो ट्रॉलर्स को मौका मिल जाता है कि वे अपनी तरह से चीजों को डिफाइन करने लगते हैं. उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आयाः 'बोटॉक्स लिप्स.'

पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को वहीं निपटाने का फैसला लिया और इस कमेंट पर बहुत ही जोरदार बात लिखी. पलक तिवारी ने जवाब दिया, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं."

वैसे भी खबरें हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं. यह भी खबरें हैं कि वे 'तारे जमीन पर' के एक्टर दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं. हालांकि, अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं आई है. लेकिन एक्टिंग उनके खून में है और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग भी है, ऐसे में पलक ये जवाब एकदम सही था.

 

ये भी पढ़े: राजधानी में पति ने पत्नी के सिर पर मारा हथौड़ा मारकर ले ली जान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED