Logo
April 24 2024 05:29 AM

फिर विवादों में आया सिद्धू का पाक दौरा, वायरल हुई तस्वीर

Posted at: Nov 29 , 2018 by Dilersamachar 10823

दिलेर समाचार, चंडीगढ़। पाकिस्तान में बुधवार को करतारपुर कॉरिडोर की नींव रखी गई। इस मौके पर भारत से दो केंद्रीय मंत्री और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू भी शामिल हुए। सबकुछ अच्छा रहा लेकिन जहां इस कॉरिडोर की नींव रखने के दौरान वहां एक शख्स की मौजदगी सभी की नजरों में चढ़ गई।

दरअसल, इस दौरान वहां खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला को भी देखा गया। कार्यक्रम के दौरान उसकी तस्वीरें पाक सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा के साथ वायरल हुईं।

इस बीच उसकी एक और तस्वीर वायरल हुई है जो कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ है। यह तस्वीर अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यह फोटो चावला नाम से बने फेसबुक वॉल पर नजर आ रहा है। हालांकि, इस तस्वीर की सत्यता की फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है।

सोशल मीडिया पर गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो से मचा बवाल

गोपाल सिंह चावला के नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर डाली गई फोटो में सिद्धू के साथ चावला नजर आ रहा है। इसमें चावला के हवाले से लिखा गया है- ' विथ सिद्धू पा जी'। इस फोटो के वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया है। अभी सिद्धू की ओर से इस पर कुछ नहीं कहा गया है और इस फोटो की सत्‍यता के बारे में भी कोई पुष्टि नहीं हो रही है, लेकिन इस पर बवाल होना तय लग रहा है।

ये भी पढ़े: राफेल में कुछ गलत नहीं हुआ- फ्रांस के राजदूत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED