Logo
March 29 2024 04:48 AM

रिलीज हुआ सिंघम' की नई फिल्म का पोस्टर

Posted at: Mar 7 , 2018 by Dilersamachar 10052

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। असली सिंघम कहे जाने वाले साउथ के सुपरस्टार सूर्या की नई फिल्म 'NGK' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और अब इस का पोस्टर रिलीज किया गया है. सूर्या इस पोस्टर में बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका यह अंदाज कुछ-कुछ क्रांतिकारी नेता और युवाओं के हीरो चे ग्वेरा जैसा है. जब सूर्या की फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी उसी समय से कहा जा रहा था कि फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा होगी. लेकिन अब फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद यह बात सच होती नजर आ रही है.
सूर्या की NGK को सेल्वाराघवन डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में युवान शंकर राजा का म्यूजिक है. यही नहीं, साई पल्लवी और राकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज होगी. सूर्या की NGK इस साल दीवाली पर रिलीज होगी. 

सूर्या ही वह कलाकार हैं, जिनकी सिंघम सीरीज ने अजय देवगन को एक जबरदस्त हिट फ्रेंचाइजी दी है. रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने सिंघम सीरीज की हिट फिल्में दी हैं, और अजय देवगन का एक्शन अंदाज सबको पसंद भी आया है. सूर्या अभी तक तमिल में सिंघम सीरीज की तीन फिल्में बना चुके हैं जबकि अजय देवगन ने सिंघम सीरीज की सिर्फ दो फिल्में ही बनाई हैं.

ये भी पढ़े: Bihar TET Revised Result 2017: आ गया संशोधित परिणाम, ऐसे पता करें अपना Result

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED