Logo
March 29 2024 06:59 PM

सुशील उर्फ प्राची तहलान का मंडप से हुआ अपहरण, गुंडों से की लड़ाई

Posted at: Feb 19 , 2018 by Dilersamachar 9733

दिलेर समाचार, स्टार प्लस पर हाल ही में प्रसारित शो, इक्यावन, ने अपने पहले सप्ताह में एक चर्चा का निर्माण किया था। हालांकि, एक अनूठी अवधारणा और शानदार कलाकारों के बावजूद, यह शीर्ष 5 के बीच अपनी स्थिति बनाए रखने का प्रबंधन नहींकर सका। काम होती हुई टी.आर.पी ने निर्माताओं को कुछ अलग सोचने के लिए मजबूर किया, जो कि सौभाग्य से उनके पक्ष में ही हुआ।

प्राची तेहलान द्वारा निभाई गयी भूमिका सुशील, शादी कर रही है और हैशटैग #शुशील की शादी  ट्रेंडिंग कर रहा है सोशल  मीडिया पर। यह बात अच्छी तरह से बताती है कि दर्शक कितना उत्साहित हैं। इन सब की सुरुवात तब हुई जबवीजे बानी, ऋचा चड्डा, नीलू युलीना जैसी अदाकाराओं ने सोशल मीडिया के तहत ये बताया की लड़की शादी करने के मानदंडों को बनाना गलत है।

ज्ञात आंकड़ों से, हजारों आम लोगों ने ट्वीट्स किये जैसे "अगर मेरी उम्र 35 साल की है, तो क्या मैं # नॉट शादी मटेरियल हूँ ?", "सिर्फ इसलिए कि लड़की के लड़के दोस्त अधिक है तो क्या वह उसे # नॉट शादी मटेरियल बनाते हैं!!", " क्यायह गलत है कि "भारतीय वस्त्र" की तुलना में "पश्चिमी कपड़ो" में अधिक आरामदायक महसूस करती हूँ? क्या मुझे #नॉट शादी मटेरियल बनाते हैं?"

बहस के बीच, स्टार प्लस एक शो लाया जिसमें सभी प्रश्नों का उत्तर दिया, जिससे साबित हो गया कि एक लड़की को 'शादी मटेरियल' में टैग करने के लिए विशिष्ट विचारधारा का पालन करने की आवश्यकता नहीं है। #सुशीलकीशादी कीबढ़ती लोकप्रियता न केवल इस तरह की उंगलियों के लिए जवाब था बल्कि इसके बदले में शो के टीआरपी को भी बढ़ गयी।

उत्तेजना के स्तर को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने लीग से आगे जाने का फैसला लिया है और यह दिखाया है कि कैसे एक शांत दिखने वाली दुल्हन मंडप से अपहरण हो जाने के बाद एक भयानक लड़ाकू में बदल जाती है।

उम्मीद है कि लोकप्रियता बरकरार रखने के प्रयासों में हो रही बढ़ोतरी बनी रहेगी।

ये भी पढ़े: गो-लाइव टैलेंट और रिकार्ड्स प्रस्तुत कर रहा है इलेक्ट्रो सूफी का पहला ओरिजिनल गाना 'यह सफर'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED