Logo
April 25 2024 05:25 PM

सोनाक्षी सिन्हा की ये एक अनोखी बात क्या आपने किया नोटिस

Posted at: Jun 14 , 2018 by Dilersamachar 9785

 दिलेर समाचार , सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज 31 साल की हो गईं. अपनी एक्टिंग और स्टाइल से फैन्स का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी जल्द ही डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल है, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को बिहार के पटना में हुआ था. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं. 
सोनाक्षी ने बॉलीवुड में साल 2010 में एंट्री सलमान खान के साथ फिल्म 'दंबग' से की थी. इस 8 साल में उन्होंने चुनिंदा फिल्मों में काम किया और फैन्स के दिलों में खास जगह बना ली. फैशन को पसंद करने वाले लोगों के लिए सोनाक्षी टॉप लिस्ट में हैं. इसकी वजह से हर बार अपने लुक्स से कमाल करना. इंडियन अंदाज से लेकर वेस्टर्न लुक तक सोनाक्षी हर आउटफिट में कमाल लगती हैं. लेकिन उनकी खासियत है हमेशा कम्फर्टेबल रहना.   

 

जी हां, सोनाक्षी के सभी लुक की खासियत है अंकम्फर्टेबल ना होना. उनके लिए स्टाइल से पहले यही मायने रखता है. यकीन ना हो तो सोनाक्षी के नीचे दिए गए लुक्स को देखें. ो

ये भी पढ़े: फोन बताएगा आपके शौच का समय, मोबाइल पर अलर्ट से मिलेगी जानकारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED