Logo
April 20 2024 08:43 AM

Sridevi Death: जब सास ने मारा श्रीदेवी के घूंसा

Posted at: Feb 27 , 2018 by Dilersamachar 10245

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। रामगोपाल वर्मा ने अपने फेसबुक एकाउंट पर 'माय लव लैटर टू श्रीदेवी फैन्स' लिखा है. इसमें उन्होंने श्रीदेवी की जिंदगी की कई अहम बातों को पेश किया है. उन्होंने लिखा है कि श्रीदेवी ताउम्र एक दुखी महिला रही हैं. भविष्य को लेकर अनिश्चितता, उनकी निजी जिंदगी के खराब दौर ने उनके दिमाग पर गहरा असर किया था, जिससे वे पूरी उम्र उबर नहीं सकीं. रामगोपाल वर्मा ने लिखा है, “वे अपनी जिंदगी काफी कुछ सह चुकी थीं और बतौर चाइल्ड आर्टिस करियर शुरू करने की वजह से उन्हें मौका ही नहीं मिला कि वे सामान्य तरीके से बड़ी हो सकतीं थी।

रामगोपाल वर्मा ने इस लैटर में दावा किया है, “बोनी की मम्मी उन्हें होम ब्रेकर कहती थीं. श्रीदेवी ने बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के साथ जो किया था, उस वजह से बोनी की मम्मी ने उनके पेट में सार्वजनिक तौर पर मुक्का मारा था, और वह भी फाइव स्टार होटल में.”

उन्होंने लिखा है, “वे मेकअप लगाती थीं और कैमरे के आगे कुछ और बन जाती थीं. लेकिन वे अपनी असल जिंदगी में साइकोलॉजिकल मेकअप लगाती थीं, ताकि कोई उनकी असल जिंदगी से रूबरू न हो सके.” श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दुर्घटनावश डूबना बताया गया है.

ये भी पढ़े: लड़की से कर रहा था छेड़छाड़, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब के अब भूलकर भी नहीं करेगा ये हरकत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED