Logo
January 18 2019 08:56 AM

बाथरूम में गिरी थीं श्रीदेवी, आया था दिल का दौरा

Posted at: Feb 25 , 2018 by Dilersamachar 5229

दिलेर समाचार, मुंबई। 54 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया। पिछले दिनों भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई गई थीं। शादी के फंक्शन पूरे होने के बाद उनके पति बोनी कपूर मुंबई वापस आ गए थे, लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रूकी थीं। शनिवार रात तकरीबन 11 बजे दिल का दौरा पड़ाने से उनका निधन हुआ। श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

-क्‍योंकि दिल का दौरा पड़ने से यह मौत किसी अस्‍पताल में नहीं बल्कि एक होटल में हुई है तो इस मामले में पुलिस अपनी जांच पूरी करेगी। सूत्रों ने बताया कि पोस्‍टमॉर्टम भी किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार पूरी प्रक्रिया में 1-2 दिन लग जाते हैं लेकिन चूंकि यह काफी हाईप्रोफाइल मामला है तो शायद इसमें कम वक्‍त लगे।

- भारतीय दूतावास के अधिकारी दुबई के स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर श्रीदेवी के शव को जल्द भारत लाने की कोशिश में जुटे हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है इसमें कितनी देर लगेगी।

कॉसुलेट के सूत्रों के मुताबिक, फॉरेंसिक और लैब रिपोर्ट का अभी तक इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद वापसी की प्रक्रिया शुरू होगी।

- यह भी कहा गया है कि क्योंकि इसे एक नेचुरल डेथ करार दिया है, पोस्टमार्टम किए जाने की संभावना कम है। श्रीदेवी के शरीर को फिलहाल दुबई के पुलिस हेड क्वार्टर अल क़ुसैस के शव गृह में रखा गया है कांसुलेट का एक अधिकारी परिवार के साथ है।

ये भी पढ़े: DGP ने लिखा ट्रैफिक IG की हरकतों को लेकर लिखा पत्र


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED