Logo
April 17 2024 03:23 AM

बीते कल मे हुई संजय की वो हरकत भुला देगी श्रीदेवी!

Posted at: Sep 29 , 2017 by Dilersamachar 9877
दिलेर समाचार,संजय दत्त के साथ उन्होंने केवल एक फिल्म की. श्रीदेवी ने कसम खाई थी कि वो संजय के साथ कभी काम नहीं करेंगी लेकिन लगता है अब उन्होंने अपनी कसम तोड़ने का फैसला कर लिया है.

बॉलीवुड मे ही नही भाषाओं में भी उस्ताद हैं ये सितारे

श्रीदेवी की संजय दत्त के साथ ये तकरार सालों पुरानी है. वाकया है साल 1983 का जब श्रीदेवी 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में उनके साथ जितेंद्र हीरो थे. बाकी सभी की तरह संजय दत्त भी श्रीदेवी के फैन हुआ करते थे. इसलिए उनसे मिलने के चक्कर में वो इस फिल्म के सेट पर पहुंच गए.
संजय दत्त पर श्रीदेवी से मिलने का जूनून इस कदर सवार था की वो नशे की हालत में ही फिल्म सेट पर पहुंच गए. संजय श्रीदेवी को ढूंढने लगें और जब वो नहीं मिलीं तो उन्होंने ऐसा कदम उठाया जिसने श्रीदेवी को हिलाकर रख दिया.
संजय नशे में ही श्रीदेवी की वैनिटी वैन में जा घुसे. श्रीदेवी, संजय को इस हालत में अपनी वैन में देख कर घबरा गईं. उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था कि कोई अचानक से उनकी वैन में यूं आ जाएगा.
इस घटना के बाद श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ कभी न काम करने की कसम खाई थी लेकिन मजबूरन उन्हें महेश भट्ट की फिल्म 'गुमराह' साइन करनी पड़ी. श्रीदेवी ने इस फिल्म से संजय को निकलवाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो उसमें सफल न हो पाईं. श्रीदेवी ने किसी तरह ये फिल्म पूरी की.'गुमराह' जबरदस्त हिट रही बावजूद इसके श्रीदेवी ने कभी संजय के साथ दोबारा काम नहीं किया. मगर अब खबरों की मानें तो निर्देशक अभिषेक वर्मन ने अपनी अगली फिल्म के लिये संजय दत्त और श्रीदेवी को चुना है.
अब 25 साल बाद ये जोड़ी एक बार फिर दिख सकती है. फिलहाल निर्देशक से लेकर कलाकरों ने इस बात पर चुप्पी साध रखी है.2 स्टेट्स जैसी फिल्म बना चुके अभिषेक अब अपने नए प्रोजेक्ट में संजय दत्त और श्रीदेवी के साथ-साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर आने वाले हैं. फिलहाल वह फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.
खबर है कि फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू होगी. फिलहाल संजय दत्त अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट भूमि में बिजी हैं. वहीं श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' हाल ही में रिलीज हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है.करण जौहर के पिता ही निर्माता थे संजय दत्त और श्रीदेवी स्टारर फिल्म "गुमराह" के और फिल्म का निर्देशन किया था महेश भट्ट ने जो आलिया भट्ट के पिता है.

ये भी पढ़े: मल्लिका ही नहीं उनकी जुबान भी करती है सच मिर्ची का काम

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED