Logo
April 25 2024 08:33 PM

अभी भी जारी है फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई

Posted at: Feb 3 , 2018 by Dilersamachar 10042

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रिलीज होने के 43वें दिन भी फिल्म ने शुक्रवार को 15 लाख रुपए की कमाई की. 'टाइगर जिंदा है' ने अभी तक कुल 338.34 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. आईएमडीबी के अनुसार इस फिल्म के ऊपर आमिर की फिल्म 'पीके' ने 340 करोड़ रुपए की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिलहाल यह आंकड़ा पार कर पाना अभी मुश्किल मालूम पड़ रहा है, लेकिन कमाई फिर भी जारी है. उम्मीद है इस वीकेंड पर सलमान की यह फिल्म 'पीके' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के और भी करीब आ जाए.

पिछले 7 हफ्ते में 'टाइगर जिंदा है' ने लगातार बॉक्स ऑफिस से कमाई करती रही है. फिल्म ने पिछले हफ्ते सिर्फ 2.63 करोड़ की कमाई कर सकी. 'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है. उन्हें ऐसे ही थोड़े ही बॉलीवुड का सुल्तान कहा जाता है.


'टाइगर जिंदा है' ने पहले हफ्ते 206.04 करोड़ रु. की कमाई थी, दूसरे हफ्ते 85.51 करोड़ रु., तीसरे हफ्ते 27.31 करोड़ रु., चौथे हफ्ते 10.89 करोड़ रु. और पांचवें वीकेंड पर 3.83 करोड़ रु. कमाए हैं. इस तरह फिल्म का कामयाबी भरा सफर जारी है. कमजोर फिल्मों की वजह से ‘टाइगर जिंदा है’ को अच्छा प्रॉफिट मिला.

ये भी पढ़े: सिम कार्ड लॉक या हो जाए गुम तो इस ऐप की मदद से कर सकते हैं कॉल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED