Logo
May 23 2018 04:49 AM

खूबसूरती और बोल्डनेस का अनोखा संगम हैं तारा सुतारिया

Posted at: May 15 , 2018 by Dilersamachar 5091

-सुभाष शिरढोनकर

दिलेर समाचार, एक एक्ट्रेस के रूप में करण जौहर की मोस्ट अवेटेड ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही सिंगर और डांसर तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर, 1995 को मुंबई में हुआ था।

’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी फिल्म में एक्ट्रेस हैं। ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) में, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन के बीच लव ट्राइएंगल था। ठीक उसी तर्ज पर ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कहानी दो लड़कियों और एक लड़के के बीच घूमेगी। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।

23 नवंबर को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म को लेकर इसलिए ज्यादा उम्मीदें है क्योंकि ’बागी 2’ में वे अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके फिल्म के नायक टाइगर के सितारे बुलंदियों पर हैं साथ ही अनन्या और तारा को लेकर नौजवान दर्शकों में भारी कौतुहल भरा माहौल है।

टाइगर श्रॉफ पूर्व से स्थापित हैं। अनन्या फिल्म स्टार चंकी पांडे की बेटी हैं लेकिन तारा सुतारिया का बॉलीवुड से कोई सीधा कोई कनेक्शन नहीं है। इसलिए उनके लिए चुनौती थोड़ी कड़ी है।

अधिकांश लोगों का मानना है कि ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) से जहां तीन सुपर स्टार मिले थे। वहीं इसके दूसरे भाग से अनन्या और तारा जैसी दो बिलकुल नई सुपर स्टार एक्ट्रेस बॉलीवुड को मिलने वाली हैं।

तारा सुतारिया महज 07 साल की थीं, तभी से गायन में ओपेरा जैसी कई प्रतियोगिताओं में भाग लेती रही हैं। उन्होंने शास्त्राीय बैले, आधुनिक नृत्यु और लेटिन अमेरिकी नृत्य में पश्चिमी नृत्य, रॉय अकादमी ऑफ डांस यू.के. और आई.एस.टी.डी से प्रशिक्षण प्राप्त किया है। तारा सुतारिया की मां टीना 80 के दशक की मशहूर मॉडल रही

हैं।

तारा काफी सालों तक बतौर वी.जे. डिज़नी चैनल से जुड़ी रही हैं। उन्होंने अब तक ढेर सारी विज्ञापन फिल्मों में संगीत दिया है। वह ’तारे जमीं पर’, गुजारिश’ और ’डेविड’ जैसी फिल्मों के लिए सिंंिगग और डबिंग भी कर चुकी हैं।

मॉडल रह चुकी तारा सुतारिया का नाम पहली बार उस वक्त चर्चाओं में आया जब उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म के लिए साइन किए करने की खबरें आईं लेकिन बाद में नाओमी स्कोट ने उस रोल के लिए बाजी मार ली।

महज 22 साल की छोटी सी उम्र में, तारा ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं, वे प्रशंसनीय और किसी को भी अचंभित करने के लिए मजबूर कर देती हैं। उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस ऐसी है, जिसके कारण बिना कोई फिल्म प्रदर्शित हुए उनके ढेर सारे प्रशंसक बन चुके हैं।  

ये भी पढ़े: रोडरेज मामले में नवजोत सिंह सिद्धू पर जुर्माना, पंजाब में मृतक गुरनाम के गांव में सन्नाटा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED