Logo
April 19 2024 12:48 AM

शादी में घुसकर चलाई शख्स ने दुल्हन पर गोली, दूल्हे ने खड़ा किया सवाल

Posted at: Jan 18 , 2019 by Dilersamachar 10932

दिलेर समाचार, Delhi में हो रही एक शादी में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब दुल्हन को किसी ने गोली मार दी. घटना पूर्वी दिल्ली के शकरपुर  इलाके स्थित स्कूल ब्लॉक में बने प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला की है. जय माला के बाद जैसे ही दुल्हन, दूल्हा के साथ स्टेज की तरफ बढ़ी किसी ने उसपर गोली चला दी आननफानन में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पैर में गोली लगने की वजह से उसकी जान बच गयी. सूचना के बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हमलावर की पहचान की कोशिश की जा रही है.

बीती रात मंडावली की रहने वाली पूजा और गीता कॉलोनी के फूल कारोबारी भरत का विवाह शकरपुर प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में शादी हो रही थी. जय माला के बाद पूजा भरत के साथ स्टेज की तरफ जा रही रही थी आगे आगे भरत जा रहा था उसके पीछे पूजा जा रही थी. इसी दौरान किसी ने पूजा को गोली मार दी. गोली लगते ही वहां अफरातफरी मच गई. पूजा को पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज किया गया. गोली पूजा के पैर में लगी जिस से पूजा की जान बच गयी.

सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि गीता कॉलोनी में रहने वाले रिंकू नाम के लड़के ने पूजा को गोली मारी है. फिलहाल जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि पूजा को शादी के वहा क्यो गोली मारी गई. दूल्हे से जब इस घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो, उसने कहा- मुझे नहीं पता कि ये शख्स कौन था. गोली लड़की के पैरों में लगी है. पुलिस को बुला दिया गया है.

ये भी पढ़े: Pimple Problem : ये चीजें दिलाएगी मुंहासों से छुटकारा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED