Logo
October 15 2018 06:26 PM

आईपीएल नीलामी में सबकी आंखों में चमचमाई ये मिस्ट्री गर्ल

Posted at: Feb 9 , 2018 by Dilersamachar 5412

दिलेर समाचार, लेकिन वहीं इसी दो दिन में कुछ ऐसा हुआ जो कि चर्चा का विषय बन गया जहां इस नीलामी में प्रीति जिंटा, जूही चावला, नीता अंबानी, आकाश अंबानी समेत कई सारे सेलिब्रिटीज शामिल हुए थें वहीं इसी सब के बीच जब केकेआर की टेबल पर बैठी एक लड़की पर सबकी नजर पड़ी तो नीलामी के दोनों दिन ये लड़की सुर्खियों में छाई रही। आईपीएल नीलामी में इस साल फ्रैंचाइजियों के बीच एक नया चेहरा सभी का ध्यान खींच रहा है।

दरअसल बता दें कि ये लड़की कोई आम लड़की नहीं है बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता है। जानकारी के लिए बता दें कि उस टेबल पर बैठी 16 साल की लड़की जाह्नवी मेहता कोलकाता नाइट राइडर्स की मैनेजमेंट टीम की एक प्रमुख सदस्य के रूप में मौजूद थीं जो कि इस नंबर गेम में भी हिस्सा लेती दिखाई दीं। क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रखने वाली ज्हानवी पहली बार आईपीएल ऑक्शन में हिस्सा ले रही है और अपनी टीम के लिए बेहतर खिलाड़ियों का चयन करने में सहयोग कर रही हैं।

क्रिस लिन को खरीदने के बाद ज्हानवी कहा, ‘अब तक हुई नीलामी में क्रिस लिन उनके सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं और उन्हें केकेआर में शामिल करके मैं काफी खुश हूं। यह बल्लेबाज अपनी टीम के लिए लंबे-लंबे छक्के लगाता है। आईपीएल में उनके प्रदर्शन से टीम को काफी उम्मीदें हैं।’ बता दें कि जाह्नवी एक्ट्रेस जूही चावला और उनके पति जय मेहता की बेटी हैं। केआरके के ट्विटर अकाउंट पर आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की मेंबर जाह्नवी की कई तस्वीरें साझा की गई। जिसके बाद प्रिटी जिंटा ने भी जाह्नवी के साथ सेल्फी पोस्ट की और कैप्शन में वो जाह्नवी की तारीफ करती दिखीं।

 

 

 

बता दें कि जाह्नवी के अलावा जूही चावला का एक बेटा है जिसका नाम है अर्जुन मेहता। जाह्नवी ने अपनी स्कूल की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। जूही चावला का कहना है कि उनकी बेटी को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है लेकिन हां वो राइटर ज़रुर बनना चाहती है। जाह्नवी आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहती है और जूही के साथ कभी भी बॉलीवुड पार्टीज में नजर नहीं आती हैं।

वहीं अगर सानिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्‍होंने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली और उस समय इनकी शादी पर काफी सवाल उठाए गए। ये दोनों की शादीशुदा लाइफ काफी अच्‍छी चल रही है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान है जी हां दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में सानिया मिर्जा और फराह खान करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में आए थें जहां सानिया मिर्जा से कई सवाल पूछे गये जिसका जवाब भी सानिया मिर्जा ने आसानी से दिया।

लेकिन इन्‍ही सवालों और जवाबों के बीच कुछ ऐसा भी सामने आ गया जो नहीं आना चाहिए था। करण ने पूछा कि यदि आपको किसी के साथ फिल्म करने मिली तो आप किसके साथ काम करेंगे? सानिया ने कहा सलमान खान।  वहीं उनसे जब पूछा गया कि आप किसी के साथ डेट पर जाना चाहती हो और उनके साथ शादी करना चाहती हो तो वो कौन हैं? सानिया ने बड़े ही खुलकर कहा रणबीर कपूर।

ये भी पढ़े: मोटापे को जड़ से बॉय-बॉय कर देगी नारियल तेल की ये चमत्कारी चीजें


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED