Logo
April 23 2024 02:47 PM

कोहली की सेना की खराब शुरुआत का कारण ऐसा जो आपको सोचने पर मजबूर कर सकता है

Posted at: Oct 11 , 2017 by Dilersamachar 9637

दिलेर समाचार, टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में दो बड़े झटके लगे. ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंदबाजी की शुरुआत करने आए जेसन बेहरेनडोर्फ ने अपने पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर रोहित शर्मा को एलबीडब्लू आउट कर दिया. रोहित शर्मा 8 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली दूसरी ही गेंद पर बेहरेनडोर्फ का शिकार बन गए. बेहरेनडोर्फ ने कोहली को अपनी ही गेंद पर कैच आउट करके शून्य के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. टीम इंडिया के स्कोर में 8 रन जुड़े ही थे कि मनीष पांडे भी चलते बने बेहरेनडोर्फ ने उन्हें विकेटकीपर टिम पेन के हाथों कैच करवा कर टीम इंडिया को तीसरा झटका दिया.

मनीष पांडे 6 रन बनाकर आउट हुए. बेहरेनडोर्फ का कहर इतना ही नहीं थमा पांचवें ओवर में उन्होंने शिखर धवन को भी वापस पवेलियन भेजकर चौथा झटका दे दिया. शिखर धवन 2 रन बनाकर आउट हुए. एमएस धोनी (13) आउट होने वाले पांचवें बल्लेबाज रहे. धोनी 10वें ओवर में जम्पा की गेंद पर स्टंप आउट हो गए.छठा विकेट केदार जाधव (27) का रहा. जो 12वें ओवर में एडम जम्पा की गेंद पर बोल्ड हो गए.

13वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार (1) भी आउट हो गए. कुल्टर नाइल की गेंद पर उन्हें हेनरिक्स ने कैच कर लिया. आठवां विकेट हार्दिक पंड्या के रूप में गिरा जब कुल्टर नाइल की गेंद पर उनको डेनियल क्रिस्चियन के कैच कर लिया. पंड्या 25 रन बनाकर आउट हुए. आखिरी ओवर में दो विकेट गिरे. तीसरी गेंद पर नौवां विकेट गिरा, जब बुमराह (7) रन आउट हो गए. वहीं आखिरी विकेट के रूप में कुलदीप यादव (16) को टिम पेन ने एंड्रू टाय की गेंद पर कैच कर लिया.

ऑस्ट्रेलिया ने जीता था टॉस

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और टीम इंडिया को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था. ऑस्ट्रेलिया की टीम में डेनियल क्रिस्चियन की जगह मार्कस स्टोइनिस शामिल हुए, वहीं टीम इंडिया अपने उसी विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतरी थी.

ये भी पढ़े: दीपावली विशेष इस दीपावली पर करें मन के दानव का वध और बनें श्री राम जैसा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED