Logo
May 23 2018 05:02 AM

'बागी' के सीक्वल की शूटिंग शुरू...टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी...

Posted at: Sep 20 , 2017 by Dilersamachar 5081

दिलेर समाचार :बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है. ये साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. शूटिंग शुरू करने के साथ ही टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की.
फिल्म निर्माताओं ने कई अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर और तकनीशियन को फिल्म के साथ जोड़ा है. फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है.

मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म ‘बागी’ ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाया जाएगा.

निर्देशक अहमद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम लगभग छह महीने से फिल्म पर काम कर रही है. टाइगर श्रॉफ अपने अद्भुत एक्शन से ‘बागी’ के बाद एक बार फिर ‘बागी 2’ में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं.

अभिनेता-फिल्म निर्माता की यह जोड़ी इससे पहले ‘होरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी दमदार एक्शन फिल्मों में नजर आई थी.

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी 2’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: तमिलनाडु में सियासी उठापटक के बीच विधानसभा में फ्लोर टेस्ट पर HC की रोक बरकरार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED