Logo
April 19 2024 05:39 PM

कार हटाने को लेकर फायर करने लगा युवक

Posted at: Dec 28 , 2018 by Dilersamachar 14812
दिलेर समाचार, देहरादून । थाना क्लेमेन टाउन क्षेत्र में बाइक सवारों ने सड़क पर खड़ी कार को हटाने के लिए कहा तो कार सवार युवकों ने उनपर फायर झोंक दिए। जिससे बाइक सवार युवक के साथ ही आसपास के लोगों में दहशत फैल गर्इ। इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंच पाती, कार सवार उन्हें जान से मारने धमकी देकर और हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। बाइक सवार प्रथम जखमोला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ क्लेमेनटाउन धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि कार को ट्रेस किया जा रहा है। 

ये भी पढ़े: आतंकी के परिवार से की मारपीट तो पूर्व सीएम महबूबा ने दे दी पुलिस को चेतावनी

घटना गुरुवार शाम साढ़े चार बजे क्लेमेनटाउन के सेठी चौक पर हुई। जानकारी के मुताबिक प्रथम जखमोला पुत्र परमानंद जखमोला निवासी सुभाषनगर अपने दो दोस्तों निखिल राय और मयंक राय के साथ बाइक से सेठी चौक गए हुए थे। वहां सड़क पर उत्तराखंड नंबर की कार खड़ी थी। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। प्रथम जखमोला और उसके साथियों ने कार सवारों को वहां से कार आगे लगाने को कहा। इसपर कार सवार आक्रोशित हो गए और गाली-गलौज करने लगे। 

प्रथम और उसके साथियों ने विरोध किया तो कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक ने तमंचा निकाला और उनकी ओर फायर झोंक दिया। जिसमें प्रथम और उसके दोस्त बाल-बाल बचे। उधर, फायर झोंकने के बाद प्रथम उसके दोस्त और आसपास के लोग दहशत में आ गए। इसी बीच लोगों ने क्लेमेनटाउन पुलिस को सूचना दे दी। इससे पहले कि पुलिस वहां पहुंचती कार सवार युवक वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़े: रतलाम में बाइक पर जा रहे युवक को उतारा मौत के घाट

फिलहाल, तहरीर के बाद पुलिस ने कार सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसओ क्लेमेनटाउन धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि कार के नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही घटना की जांच कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED