Logo
May 23 2018 05:03 AM

फिर खुले रेयान स्कूल के दरवाजे,मासूमों की आंखों में दिखा खौफ का वो मंजर

Posted at: Sep 25 , 2017 by Dilersamachar 5092

दिलेर समाचार, प्रद्युम्न मर्डर केस के 17 दिन बाद रेयान स्कूल सोमवार को एक बार फिर खुला. भले ही इस घटना को हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन आज भी बच्चों के मन में खौफ बना हुआ है.

उनके दिलो-दिमाग से प्रद्युम्न की हत्या का खौफ बना हुआ है. बच्चे वॉश रूम जाने में डरते हैं. उन्हें लगता है कि कोई उन पर हमला कर देगा.

पेरेंट्स का कहना है कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद स्कूल काफी दिनों तक बंद रहा. जिससे बच्चों की पढ़ाई का नुक़सान हुआ है. हम लोगों को भी बच्चों को स्कूल भेजने में डर लग रहा है, लेकिन बच्चों की पढ़ाई का नुकसान न हो इसीलिए उन्हें समझा-बुझाकर स्कूल भेज रहे हैं.

स्कूल ने बढ़ाए सुरक्षा के इंतजाम

हालांकि, प्रद्युम्न की हत्या से मचे बवाल के बाद स्कूल ने आज कहा है कि उन्होंने सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए हैं. जो सीसीटीवी खराब थे उन्हें बदलकर नए लगाए गए है. साथ ही महिला कर्मचारी भी बढ़ाए गए हैं.

सीबीआई के हाथ में आया केस...

वहीं, मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई गुडगांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल रविवार को पहुंची. उनके साथ हत्या का आरोपी अशोक और माली हरपाल भी था. स्कूल में क्राइम सीन रिक्रिएट किया गया. सीबीआई की टीम यहां करीब डेढ़ घंटे तक आरोपी अशोक और माली हरपाल को लेकर स्कूल के अंदर रही. दोनों से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई.

प्रद्युम्न की गला रेतकर हुई थी बेरहमी से हत्या

बताते चलें कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर के साथ कुकर्म की कोशिश के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी अशोक कुमार ने पहले अपना जुर्म कबूल किया, लेकिन अब इससे इनकार कर रहा है.

ये भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो वनडे के लिए ये होगी कोहली की विराट सेना


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED