Logo
April 24 2024 10:01 AM

लड़कों को उनकी तरफ करती हैं अट्रैक्ट लड़कियों की ये10 बातें

Posted at: Aug 22 , 2017 by Dilersamachar 9863

दिलेर समाचार,दिल तो सच में बच्चा है जी! ये किस चीज की तरफ खिंचा चला जाता है, कुछ नहीं कह सकते।ठीक उसी तरह यदि आप सोचती हैं कि आप पढ़ी-लिखी हैं। स्मार्ट हैं। घर के काम करना भी जानती हैं। और बस इन बातों के बूते ही आप किसी भी लड़के को अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। जी हां। किसी की नजर में उतर जाने के लिए इतना ही काफी नहीं है। 

ऐसी कुछ और भी बातें हैं जो लड़कों को बहुत ज्यादा आकर्षित करती हैं। आज हम आपके साथ ऐसी ही कुछ बातें साझा करने वाले हैं। तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

जी हाँ! आपका देखने का तरीका लड़कों को आपका दीवाना बना सकता है। लड़की जब कातिलाना अदाओं से लड़के की तरफ देखती है तो लड़का उन आँखों में डूबता चला जाता है। अगर आप किसी को वाकई पसंद करती हैं तो उन्हें भरपूर निगाहों से देखना तो बनता है।

जी हाँ। लड़की के लुक्स भले ही बहुत ज्यादा सुन्दर न हो, लेकिन उसके चेहरे और उसकी पर्सनालिटी से कॉन्फिडेंस झलकना चाहिए। लड़के, कॉन्फिडेंट लड़की की ओर बहुत जल्द आकर्षित हो जाते हैं।
आगे की स्लाइड में है ऐसा कुछ जिससे लड़के हो जाते हैं आप पर फिदा

लड़कों को सबसे ज्यादा जो चीज आकर्षित करती है, वो है आपकी हंसी। वो हंसी नहीं जब आप मुंह पर हाथ रख लेती हैं। बल्कि एकदम 'Happydent' वाली हंसी

जब वी मेट' मूवी देखी है,आपने? वही जिसका डायलॉग है 'मैं तो अपनी फेवरेट हूँ'। लड़कों को 'गीत' टाइप की लड़कियां बहुत आकर्षित करती हैं। हंसती-खिलखिलाती, चुलबुली सी।
आगे की स्लाइड में जो बताया गया है उसका ध्यान तो हर लड़की को रखना चाहिए।

ये बात तो सभी पर लागू होती है। बदबू से सब दूर भागते हैं। फिर लड़के किस खेत

लड़कों को आपकी तरफ आकर्षित करने के लिए आपका 'passion' भी काफी होता है। लड़कों को वो लड़कियां पसंद आती हैं, जो लाइफ में कुछ करना चाहती हैं।

आपकी सादगी भी लड़कों को आपकी तरफ आकर्षित करती है। लड़कों को ड्रामा क्वीन लड़कियां पसंद नहीं होती। उन्हें हर बात और काम सिंपल और सीधे-सीधे समझ आता है।
आगे जो दो क्वालिटीज हैं, उसे अपने अंदर जरूर लाइए।

अगर आप फूडी हैं तो ये अच्छी बात है। लेकिन खाना सामने देखकर एकदम टूट पड़ती हैं तो ये अच्छा नहीं है। लड़कों को सलीके से खाना खाने वाली लड़कियां बहुत पसंद होती हैं।

लड़कों को ऐसी लड़कियां पसंद होती हैं जो बेफिजूल की डिमांड नहीं करती। छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा नहीं करतीं। और तो और हर गलतफहमी को सुलझाने की कोशिश करती हैं।

ये भी पढ़े: कुएं में गिरी भैंस को निकाल रहे व्यक्ति की हुई मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED