Logo
March 29 2024 04:38 PM

ये है रिलायंस जियो का रिचार्ज कराने का सही समय

Posted at: Aug 20 , 2017 by Dilersamachar 9795
दिलेर समाचार, नई दिल्ली रिलायंस जियो के जिन ग्राहकों ने समर सरप्राइज ऑफर से रिचार्ज किया हुआ था, उसकी वैलिडिटी अब समाप्त होने वाली है। यह ऑफर 15 अप्रैल से शुरू हुआ था, जो चार महीने बाद खत्म होना था। 15 अगस्त को कंपनी के इस ऑफर को चार महीने पूरे हो जाएंगे और फिर आपको कोई अन्य रिचार्ज कराना होगा, नहीं तो आप जियो की सेवाओं का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे।

ये भी पढ़े: आखिर कैसी है ये प्रथा जहां युवती को बनना पड़ता है सभी भाइयों की दुल्हन

कैसे करें प्लान का फुल यूज

मौजूदा समय में समर सरप्राइज ऑफर एक्टिव करवाने वाले रिलायंस जियो के ग्राहक यह सोच रहे हैं कि अगर उन्होंने अभी किसी और प्लान से रिचार्ज करा दिया तो समर सरप्राइज के बाकी दिन बेकार चले जाएंगे। यहां आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। अगर आप अभी रिलायंस जियो के किसी भी प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो वह समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद ही एक्टिव होगा।

ये भी पढ़े: अगर आपके भी है अकल दाढ़ तो ये खबर पढ़कर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे

कब कराएं रिचार्ज

आप समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने तक जब चाहें तब रिचार्ज करा सकते हैं। हालांकि, अगर आप अभी रिलायंस जियो के किसी प्लान से रिचार्ज कराते हैं, तो यह आपके लिए अधिक फायदे का सौदा है। अभी या फिर समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने से पहले रिचार्ज कराने पर आपको यह फायदा होगा कि जैसे ही आपका समर सरप्राइज ऑफर खत्म होगा, वैसे ही नया प्लान शुरू हो जाएगा। इस तरह आपकी मुफ्त कॉलिंग और डेटा की सेवा एक भी मिनट के लिए नहीं रुकेगी और आपके प्लान की वैधता का भी आप पूरा फायदा उठा सकेंगे।

ये हैं जियो के सबसे धांसू 3 प्लान

रिलायंस जियो की मुफ्त सेवा खत्म होने के बाद कंपनी की तरफ से जियो समर सरप्राइज और धन धना धन ऑफर शुरू किया गया था। समर सरप्राइज ऑफर भी बस कुछ दिनों में खत्म होने वाला है। इसी के चलते ग्राहक इस चिंता में हैं कि वह कौन सा रिचार्ज कराएं, जिससे उन्हें अधिक से अधिक फायदा हो सके। कुछ दिन पहले ही रिलायंस जियो की तरफ से तीन शानदार प्लान शुरू किए गए हैं। इन ऑफर्स को भी धन धना धन के बैनर तले ही लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इन तीनों प्लान के बारे में।

 

309 रुपए का दूसरा प्लान

रिलायंस जियो का दूसरा प्लान 309 रुपए का है, जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस तरह से हर महीने करीब 155 रुपए के शुल्क के साथ आप इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे। इस प्लान में आपको कुल 56 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

509 रुपए का प्लान

रिलायंस जियो का यह प्लान उन लोगों के लिए है जो लोग अधिक इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। प्लान में अनिलिमिटेड कॉलिंक के अलावा रोजाना 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। यानी आपको इस प्लान में 112 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। इस तरह से आपको प्रति महीने सिर्फ 255 रुपए देने होंगे।

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED