Logo
October 21 2018 11:58 PM

अमेरिका: सिएटल एयरपोर्ट से एयरलाइन कर्मचारी ने चुराया प्लेन, बाद में क्रैश होने की मिली खबर

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5352

दिलेर समाचार, वाशिंगटन: अमेरिका के सिएटल एयरपोर्ट पर एयरलाइन का एक कर्मचारी प्लेन चोरी के बाद उसे ले उड़ा जिससे वहां अफ़रातफरी मच गई. चोरी किए गए विमान के उड़ान भरते ही एयरपोर्ट से सारी उड़ानें रोक दी गईं. इस विमान के पीछे एक एफ-15 फ़ाइटर प्लेन को लगाया गया. थोड़ी ही देर बाद चोरी किए गए विमान के क्रैश होने की खबर आई. चोरी गए विमान में कोई भी यात्री सवार नहीं था. अब एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही फिर से शुरू हो गई है.
 

दरअसल, अलास्का एयरलाइन्स का विमान एयरपोर्ट का ही एक कर्मचारी चुरा कर ले उड़ा. सी टैक इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अधिकारी ने कहा कि एयरलाइन कर्मचारी द्वारा चुराया गया अलास्का एयरलाइन्स का विमान क्रैश हो गया है. हालांकि, सिएटल एयरप्लेन क्रैश को आंतकी घटना मानने से इनकार कर दिया गया. 


शेरफ के अधिकारियों का कहना है कि जिस शख्स ने वाशिंगटन में अलास्का एयरलाइन की विमान को एयरपोर्ट से चुराया, वह आत्मघाती था. उसका आतंकवाद से कोई लेना देना नहीं है.  गौरतलब है कि सिएटल एयरपोर्ट की यह घटना सुरक्षा में बड़े चूक का परिणाम है. हालांकि, अभी तक इसमें आगे विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. गरतलब है कि वैसे ही अमेरिका में जब से 26/11 हमला हुआ है, जब से वहां आसमानों पर ज्यादा नजर रखी जाती है. 

ये भी पढ़े: धर्मेंद्र, रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा का तड़का, YouTube पर 22 लाख बार देखा गया Video


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED