Logo
October 22 2018 05:13 PM

महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत बनेंगी डीएसपी

Posted at: Feb 24 , 2018 by Dilersamachar 5495

दिलेर समाचार चंडीगढ़। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर के पंजाब पुलिस में डीएसपी बनने का रास्ता साफ हो गया है। रेलवे की नौकरी को लेकर भरा गए बांड की रकम पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के अनुरोध के बाद रेलवे ने माफ कर दी है। हरमनप्रीत एक मार्च को पंजाब पुलिस में डीएसपी के पद पर ज्वाइन करेंगी।

रेलवे ने पंजाब सरकार को एक पत्र लिखकर बताया है कि बांड समाप्त करने का पंजाब के मुख्यमंत्री का अनुरोध स्वीकार कर लिया गया है। कैप्टन ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि राज्य को हरमनप्रीत कौर के पुलिस फोर्स में शामिल होने से गर्व महसूस होगा। उनको विश्वास है कि यह क्रिकेटर लगातार बुलंदियों को छूती रहेगी और पंजाब का मान बढ़ाती रहेगी। कैप्टन ने उनका अनुरोध स्वीकार करने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल का धन्यवाद किया है।

महिला क्रिकेट विश्व कप-2017 में हरमनप्रीत कौर के शानदार प्रदर्शन के बाद पंजाब सरकार ने पुलिस में डीएसपी की नौकरी का प्रस्ताव दिया था जिसे हरमन ने स्वीकार कर लिया था लेकिन रेलवे ने कहा था कि हरमनप्रीत कौर ने बांड भरा है। करार तोड़ने पर उन्हें 27 लाख रुपये जमा करवाने होंगे तभी अनापत्ति प्रमाण पत्र मिलेगा। पंजाब पुलिस ने कहा था कि रेलवे से क्लीन चिट के बाद ही डीएसपी के पद पर वह ज्वाइन कर सकती हैं।

ये भी पढ़े: अब नहीं होगा फोन चोरी होने पर व्हाट्सएप अकाउंट डाटा डिलिट होने का डर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED