Logo
August 21 2018 03:45 AM

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मुजफ्फरपुर मामले के आरोपियों को बचा रहे हैं

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5142

दिलेर समाचार, नई दिल्ली : मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि वह घटना में शामिल आरोपियों को बचा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि तमाम दबाव के बाद समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने भले ही इस्तीफा दिया हो, लेकिन आरोपियों को बचाया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि जिन अखबारों की गिनती की कॉपी छपती थी उसे इतना पैसा दिया गया. करोड़ों रुपये के विज्ञापन दिये गए. इसकी जांच होनी चाहिए. कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उसे ही पीआरडी सचिव बना दिया जो पहले काफी दिनों तक मुजफ्फरपुर का था. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों से रेप के मामले में तेजस्वी यादव शुरू से नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं. 


बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने  पिछले दिनों ही जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया था. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के नाम एक खुला पत्र लिखा था. उन्होंने इस पत्र के माध्यम से उनपर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने पत्र में लिखा, “मुजफ्फरपुर मामले पर आपके महीनों की रहस्यमय चुप्पी देखकर खुला पत्र लिखने पर विवश हुआ हुआ हूं. यह विशुद्ध रूप से गैर राजनीतिक पत्र है, क्योंकि एक समाजिक कार्यकर्ता होने से पहले मैं सात बहनों का भाई, एक मां का बेटा और कई बेटियों व भगिनी का चाचा और मामा हूं. बच्चियों के साथ हुई इस अमानवीय घटना से मैं सो नहीं पाया हूं. आप कैसे चुप रह सकते हैं आपसे बेहतर कौन जानता है.” 
 

आपको बता दें कि विपक्ष के चौतरफा हमले और दबाव के बाद बिहार की समाज कल्याण विभाग मंत्री मंजू वर्मा ने पिछले दिनों इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने के बाद मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें 'टारगेट' किया गया. उन्होंने बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई रसूखदारों को बचाने के लिए उन्होंने मुझे निशाना बनाया. विपक्ष मंत्री के पति चंद्रेश्वर वर्मा से मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से मधुर संबंध होने का आरोप लगाकर लगातार मंत्री से इस्तीफे की मांग कर रहा था.

ये भी पढ़े: अमेठी पुलिस ने नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED