Logo
March 29 2024 07:14 AM

आप भी कर सकते हैं स्मार्ट फोन से अपने कपड़ों का चयन

Posted at: Feb 7 , 2018 by Dilersamachar 9883

दिलेर समाचार, सही कपड़ों का चुनाव करना तो हमेशा की समस्या रही है। पेरेंट्स, दोस्त, भाई-बहन किसी से भी हम सलाह लेने के बाद सही चुनाव कर पाते है। नही तो बस घंटों अपने वॉरड्रोब को निहारते ही रहते है। लेकिन अब आई फ़ोन और एनड्रॉयड के यूज़र्स की किसी को परेशन करने की ज़रूरत ही नही है.

क्लौथ - इस आई फ़ोन एप में आप अपने ढेरों ड्रेस कॉम्बिनेशंस को इंस्टाग्राम ईफेक्ट्स के साथ अपने फेसबुक, ट्विटर और टंब्लर पर मौजूद दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं जिससे की वो आपके आउटफिट की रेटिंग पॉइंट या बैज देकर कर सकें। आप उन आउटफिट्स को डिस्क्रिप्शन देकर टैग कर सकते हैं जैसे 'वेकेशन', 'एवरी डे', 'इवेंट्स' आदि। यह एप आप आई ट्यून्स से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं.

स्टायलिशियस - इसमे भी क्लौथ के सभी फीचर्स हैं की आप अपने आउटफिट को टैग करके डाल सकते हैं। इसमे आप एक कैलेंडर बना सकते हैं की आपने कब क्या पहना था, जिसकी मदद से आप अनगिनत कॉम्बिनेशंस ट्राय कर सकते हैं। इस एप से आपको फैशन आइडिया भी मिल सकते हैं की दूसरे देशों में किस चीज़ की कितनी डिमांड है और आप उन्हे बुकमार्क भी कर सकते हैं। यह एप एनड्रॉयड यूज़र्स के लिए है जो उन्हे गूगल प्ले में मिल जाएगी।

होऊज़ - अगर आप सिर्फ अपने वॉरड्रोब को रीऑर्गनाइज़ ही करना चाहते हैं तो होऊज़ पर रीमॉडलिंग ट्राय कीजिए। यहां आप 20 लाख फोटो से डिज़ाइन डिज़ाइन आइडिया ले सकते हैं। अगर आपको कैटेगरी से सर्च करना है तो 'क्लॉज़ेट या शू रैक' के नाम से भी सर्च कर सकते हैं। इस एप पर प्रोफेशनल की भी मदद ली जा सकती है। इस एप की ख़ास बात यह है की यह आई फ़ोन और एनड्रॉयड यूज़र्स दोनो के लिए है।

ये भी पढ़े: ऐसा चश्मा जो चार्ज कर सकता है आपका स्मार्टफोन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED