Logo
March 29 2024 07:59 PM

ऐसे आप भी जान सकते हैं की आपकी प्रेमिका हो गई है सेक्स के लिए राजी

Posted at: Aug 23 , 2017 by Dilersamachar 10309

कई बार लड़कियां सेक्स करना चाहती है लेकिन लड़के उनके इशारों को समझ नहीं पाते है. आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताएँगे जिस के द्वारा आप अंदाजा लगा सकते है कि आपकी प्रेमिका आप के साथ सेक्स करना चाहती है।  
बांहों के इशारे
अगर अपने पार्टनर को आगोश में लेने की बजाए महिलाएं अपनी बांहों को अपने शरीर के बिल्कुल करीब रख लेती हैं, तो मर्दों को समझना चाहिए कि उनकी पार्टनर के मन में कुछ चल रहा है। इसके अलावा अगर महिलाओं का हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है और खुद को रोकना नहीं चाहती।
तेज़ी से सांस लेना
इस इशारे का बनावटी होना मुश्किल है क्योंकि जब शरीर उत्तेजित होता है तो सांसे अपने आप तेज़ होने लगती हैं. जब शरीर ऑर्गेज़म के लिए तैयार हो रहा है तो दिल की धड़कन तेज हो जाती है और शरीर में ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ने से सांसे तेज़ हो जाती हैं। ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके प्यार के लिए तैयार है।
पार्टनर के करीब आना
जब आपकी पार्टनर आपको प्यार से अपने आगोश में लेने की कोशिश करे और नजदीकियां बढ़ाए तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपको इन्वाइट कर रही है। इसके अलावा अपने पंजों को मोड़ना भी एक अच्छा संकेत है। 

ये भी पढ़े: इस सर्वे के अनुसार जानें क्या कहता है आपका परफ्यूम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED