Logo
March 6 2021 08:05 PM

नवाज शरीफ के परिवार के खिलाफ जांच में पाक सेना की सीधी भूमिका नहीं

Posted at: Jul 18 , 2017 by Dilersamachar 11875
दिलेर समाचार, पाकिस्तानी सेना ने कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के परिवार की संपत्ति की जांच में उसकी कोई भूमिका नहीं है और उसने इस बात पर जोर दिया कि वह सिर्फ देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित किए हुए है.
 
पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि संयुक्त जांच दल (जेआईटी) का गठन सुप्रीम कोर्ट ने किया है और इसने ‘ईमानदारी के साथ अपना काम किया. इसकी रिपोर्ट पर कोर्ट गौर करेगा. इस प्रक्रिया में सेना की कोई भूमिका नहीं है.’ देश की असैन्य व्यवस्था के खिलाफ साजिश के शरीफ सरकार के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर प्रवक्ता ने कहा कि सेना सिर्फ देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित किए है.
 
उन्होंने कहा, ‘‘जेआईटी में सेना की कोई सीधी भूमिका नहीं है. पाकिस्तानी सेना दूसरे संस्थानों के साथ मिलकर पाकिस्तान की सुरक्षा के लिए अपनी भूमिका निभाती रहेगी.’’ प्रवक्ता ने कहा, ‘‘राजनीतिक बात राजनीतिक दायरे में है.’’ सेना की ओर से यह बयान उस वक्त आया है जब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई कल से शुरू होने वाली है.
 
जेआईटी ने बीते 10 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट में सुझाव दिया है कि शरीफ, उनके बेटों हसन और हुसैन के अलावा उनकी बेटी मरियम पर टैक्स चोरी को लेकर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया जाय.

ये भी पढ़े: गर्मियों में आपके कपड़ों का ये सिलेक्शन रखेगा आपको कूल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED