Logo
March 8 2021 12:36 PM

तांडव के कलाकारों और निर्देशकों की जीभ काटकर लाने वाले को देंगे 1 करोड़ रुपये- करणी सेना

Posted at: Jan 25 , 2021 by Dilersamachar 9404

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान (Saif ali Khan) समेत अन्‍य बड़े एक्‍टर्स को लेकर बनाई गई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवादों दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. यूपी, झारखंड व अन्‍य राज्‍यों में इसका विरोध देखने को मिल रहा है. हिंदू संगठन इसमें देवी-देवताओं का अपमान करने का दृश्‍य दिखाने के आरोप लगा रहे हैं. अब करणी सेना (Karni Sena) भी इस मामले में कूद गई है.

महाराष्‍ट्र करणी सेना के प्रमुख अजय सिंह सेंगर का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह तांडव का खुलकर विरोध कर रहे हैं. साथ ही चेतावनी देते भी दिख रहे हैं. इस वीडियो में वह कहते हैं, 'तांडव वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का कलाकारों और निर्देशकों ने अपमान किया है. उन अपमान करने वालों की कोई जुबान काटकर लाएगा तो महाराष्ट्र करणी सेना उसे इनाम के तौर पर 1 करोड़ रुपये देगी.

इसमें उन्‍होंने यह भी कहा कि दूसरे धर्म का अपमान करने के आरोप में कमलेश तिवारी का घर में घुसकर गला काटा गया था. सेंगर ने कहा कि तांडव के निर्माता और निर्देशकों ने माफी जरूर मांगी है लेकिन उन्होंने कमलेश तिवारी को माफ नहीं किया तो हम क्यों उन्‍हें माफ करेंगे.

ये भी पढ़े: Corona vaccine updates: कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED