Logo
November 18 2019 01:25 AM

अयोध्या में 10 ड्रोन से निगरानी, हेलिकॉप्टर तैनात

Posted at: Nov 9 , 2019 by Dilersamachar 5261

दिलेर समाचार, अयोध्या केस में फैसले की घड़ी आ गई है। चंद घंटों बाद रामजन्मभूमि - बाबरी मस्जिद केस पर फैसला आ जा जाएगा। शनिवार सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की संवैधानिक पीठ फैसला सुनाएगी। इस बीच, उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। रात में ही अयोध्या में धारा 144 लगा दी गई। लखनऊ, कानपुर, मुरादाबाद, इलाहाबाद, अलीगढ़ समेत कई शहरों में फ्लैगमार्च किया गया। ड्रोन से अयोध्या में नजर रखी जा रही है। इसके अलावा किसी भी संभावित आपात स्थिति से निपटने के लिए अयोध्या और लखनऊ में दो हेलिकॉप्टर को स्टैंडबाय मोड पर रखा गया है। पढ़िए यूपी के शहरों का अपडेट -
यूपी के अलीगढ़ में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। इसके बाद राजस्थान के जयपुर कमिश्नरेट में सुबर 10 बजे से 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। यूपी-नेपाल सीमा पर भी इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।
एडीजी पुलिस आशुतोष पाण्डेय ने कहा- श्रद्धालु राम मंदिर का दर्शन कर रहे हैं। मंदिर में जाने के लिए किसी तरह के प्रतिबंध नहीं लगाए गए हैं। सभी बाजार खुले हुए हैं और पूरी तरह से समान्य स्थिति बनी हुई है। इसके साथ ही पैरामिलिट्री, आरपीएफ और पीएसी की 60 कंपनियों को तैनात किया गया है। इलाके में 1200 कॉन्सटेबल, 250 सब-इंस्पेक्टर, 20 डिप्टी एसपी और दो एसपी स्तर के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए मुस्तैद हैं। दो स्तरीय बैरिकेटिंग, 35 सीसीटीवी और 10 ड्रोन के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़े: अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ये ट्वीट


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED