Logo
April 23 2024 07:32 PM

11 साल की आराध्या ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा

Posted at: Apr 20 , 2023 by Dilersamachar 9349

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अभ‍िषेक बच्‍चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में एक याचिका दायर की है. 11 साल की आराध्या की ओर से कोर्ट तक यूं शिकायत पहुंचना चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, एक फेक न्यूज मामले में बच्चन परिवार की ओर से दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की गई है. इस न्यूज में आराध्या की लाइफ स्टाइल और हेल्थ को लेकर गलत जानकारी दी गई थी, जिसके बाद बच्चन परिवार इससे खासा नाराज है.

बच्चन परिवार की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है कि आराध्या अभी छोटी है और उसके लिए इस तरह की फेक न्यूज परेशानी का विषय है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ इस याचिका पर आज यानी 20 अप्रैल को सुनवाई करेगी. फिलहाल बच्चन परिवार की ओर से इस मामले में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है.

खबरों की दुनिया में कब कौनसी खबर गलत तरीके से प्रजेंट कर दी जाए कहा नही जा सकता. अक्सर सेलेब्स इस बात को लेकर शिकायत करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ अभिषेक और ऐश्वर्या की लाडली आराध्या के साथ हुआ. एक यू ट्यूब चैनल की तरफ से फेक न्यूज दिखाई गई जिसमें आराध्या की हेल्थ को लेकर गलत न्यूज दी गई थी. ये देखकर अभिषेक को काफी गुस्सा आया. ऐसे में आराध्या की तरफ से एक याचिका दर्ज की गई है, जिसमें 2 यूट्यूब चैनल और 1 वेबसाइट के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.

बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर आराध्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है, जिसे लेकर बच्चन परिवार नाराजगी भी जाहिर कर चुका है. अभिषेक और ऐश्वया की साल 2007 में शादी हुई थी. 16 नवम्बर 2011 को जन्मीं आराध्या धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं और अक्सर फिल्मी इवेंट्स में मम्मी पापा के साथ नजर आती हैं.

ये भी पढ़े: शादी समारोह में दुल्हा-दूल्हन पर एसिड अटैक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED