Logo
July 8 2020 12:06 AM

विशाखापट्टनम में स्थित फार्मा कंपनी में गैस लीक से 2 की मौत

Posted at: Jun 30 , 2020 by Dilersamachar 5365

दिलेर समाचार, हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) स्थित एक फार्मा कंपनी की फैक्ट्री में जहरीली गैस (Gas Leak at Pharma Company) के रिसाव का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गैस लीकेज से अब तक 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोगों की हालत बिगड़ गई है. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मंगलवार की सुबह हुई. प्रशासन ने आसपास के गांवों का खाली करा दिया है. मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने फैक्ट्री को तुरंत बंद करने और इस हादसे की जांच के आदेश दिए हैं.

अधिकारियों के मुताबिक, गैस का लीकेज परवादा फार्मा सिटी के लाइफ साइंस की फैक्ट्री में हुई. बताया जा रहा है कि यहां कम से कम 30 लोग काम करते हैं. जहरीली गैस से 4 लोगों की तबीयत बिगड़ गई है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को गजुवाका प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, इस हादसे में मरने वालों की पहचान नरेंद्र और गौरी शंकर के तौर पर हुई है. अधिकारियों के मुताबिक, हादसे के दौरान नरेंद्र शिफ्ट इंचार्ज था.

फार्मा कंपनी के अधिकारी इस वक्त लीकेज साइट पर मौजूद हैं. परवादा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर उदय कुमार ने न्युज़ एजेंसी ANI से कहा- 'जिन दो लोगों की मौत हुई है, वो हादसे के दौरान साइट पर थे. फिलहाल हालात कंट्रोल में है. गैस कही और नहीं फैल पाई है.'

ये भी पढ़े: 55,000 रुपये प्रति 10 ग्राम तक पहुंच सकते हैं सोने के दाम, ये है Gold महंगा होने का कारण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED