Logo
November 30 2020 04:23 AM

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में ढेर हुए 2 आतंकी

Posted at: Jun 30 , 2020 by Dilersamachar 9355

दिलेर समाचार, श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force) और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं. सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है. अभी तक की सूचना के मुताबिक जिन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है उन्होंने ही तीन दिन पहले अनंतनाग में पुलिस टीम पर फायरिंग की थी. इस घटना में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया था जबकि एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी बिजबेहरा इलाके के वघामा इलाके में छुपे हुए हैं. खबर थी कि पिछले कई दिनों से दहशगर्द इलाके में घूम रहे थे और अपने साथियों के साथ मिलकर किसी आतंकी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के साथ ​मिलकर एक संयुक्त टीम तैयार की और वघामा इलाके को घेर लिया.

घेराव के दौरान आतंकवादियों से हथियार डालने के लिए भी कहा गया लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से काफी देर तक चली फायरिंग में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है. बता दें कि सोमवार को इसी तरह की मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे. इन आतंकियों के मारे जाने के बाद डोडा जिले को आतंकी मुक्त घोषित कर दिया गया है.

ये भी पढ़े: बढ़ गए हैं गैस सिलेंडर के दाम, ये है नया रेट


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED